FeaturedJamshedpurJharkhand

अंतराष्ट्रीय वीरांगना फाउंडेशन की ओर से बिस्तुपुर श्री राम मंदिर परिसर में शॉल वितरण किया गया

समाज में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो संगठन को जोड़ने का नही बल्कि तोड़ने का काम करते है : रजनी

जमशेदपुर। अंतरराष्ट्रीय वीरांगना फाउंडेशन की महामंत्री भारती सिंह के नेतृत्व में और से बिस्तुपुर स्थित आंध्र भक्त श्री राम मंदिर परिसर में गरीबों के बीच शॉल वितरण किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में स्वतंत्रता सेनानी बाबू वीर कुंवर सिंह की परपोती एवं अंतरराष्ट्रीय वीरांगना फाउंडेशन की संस्थापक रेनू सिंह उपस्थित थी। इस कार्यक्रम में शहर की वीरांगनाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

वीरांगना फाउंडेशन गरीबों के सहयोग के लिए सदैव तत्पर : रेनू सिंह

मौके पर रेनू सिंह ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय वीरांगना फाउंडेशन की ओर से समय-समय पर और पर्व तयोहरो में गरीबों के बीच सहयोग किया जाता है। इसी क्रम में शुक्रवार की शाम बिष्टुपुर राम मंदिर परिसर में गरीबों के बीच शॉल वितरण किया गया।

वीरांगना फाउंडेशन महिलाओं के उत्थान का काम के लिए काम करती है : भारती सिंह

इस अवसर पर भारती सिंह ने कहा कि वीरांगना फाउंडेशन महिलाओं के उत्थान के लिए काम करती है और गरीबों का सहयोग सदैव करते आ रही है। नव वर्ष 2023 में प्रतिभावान बच्चियों के बीच सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा जिसमें किसी भी समाज और धर्म की बच्ची शामिल हो सकती है। इस अवसर पर हमेशा सक्रिय रहने वाले रजनी सिंह ने कहा कि समाज में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो संगठन को जोड़ने के बजाय तोड़ने का प्रयास करते हैं। ऐसे लोगों को हम वीरांगना पुरजोर विरोध करती है। उन्होंने कहा कि हम एक हैं और हमेशा रहेंगी। शॉल वितरण कार्यक्रम को सफल बनाने में भारती सिंह, रेनू सिंह, सीमा सिंह, प्रीति सिंह, रजनी सिंह बीभा सिंह, रूबी सिंह, गुडिया सिंह, चित्रलेखा सिंह, अर्चना सिंह, धृति सिंह, अनिता सिंह, माला सिंह, प्रतिमा सिंह, नीलम सिंह, प्रीति सिंह, मनुमाया सिंह, सुनीता सिंह, पुनम सिंह, पार्वती सिंह, आदि का सहयोग रहा।

Related Articles

Back to top button