FeaturedJamshedpur

एसएसपी से सिख प्रतिनिधिमंडल आज मिलेगा


जमशेदपुर। हर्षदीप एवं तरनदीप सिंह प्रकरण पर कल शनिवार को सिखों का एक प्रतिनिधिमंडल शैलेंद्र सिंह के नेतृत्व में मिलेंगे और पुलिस अत्याचार के संबंध में जानकारी देंगे।

गत 11 अप्रैल को गोलमुरी पुलिस द्वारा मारपीट एवं सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाकर 12 अप्रैल को 17 वर्षीय हर्षदीप सिंह एवं तरनदीप सिंह को जेल भेजे गए परिवार के लोग झारखंड प्रदेश गुरुद्वारा कमेटी के प्रधान सरदार शैलेंद्र सिंह से मिले एवं उन्हें घटना की जानकारी दी।
राम नवमी के दिन रात्रि 9:30 बजे गोलमुरी पुलिस द्वारा मारपीट एवं सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाकर 12 अप्रैल को जेल भेजे जाने की जानकारी देते हुए बताया कि हर्षदीप एवं तरनदीप के साथ गोलमुरी थाना में पुलिस प्रशासन द्वारा बेरहमी से मारपीट करने की जानकारी दी तथा दोनों बच्चों के शरीर पर मारपीट के फोटोग्राफी उन्हें सौंपी एवं समाज से न्याय दिलवाने की मांग की। इस प्रकरण को लेकर सरदार शैलेंद्र सिंह ने तत्काल वरीय पुलिस अधीक्षक एम तमिलवानन से दूरभाष से बात कर इस प्रकरण से संबंधित सारी जानकारी देने के लिए समय देने का अनुरोध किया इस पर एसएसपी ने कल 16 अप्रैल को मिलने का समय दिया है सरदार शैलेंद्र सिंह ने बताया कि जिस तरह बच्चों के साथ मारपीट की गई एवं इन पढ़ने वाले बच्चों को जेल भेजा गया इन दोनों बच्चों के क्लास में 90% मार्क लाए हैं उन्होंने स्पष्ट किया परिवार को न्याय दिलवाने के लिए सिख समाज किसी भी स्तर पर जाएगा जब तक बच्चों को न्याय नहीं मिल जाता है।
शैलेंद्र सिंह के अनुसार इस मामले को लेकर सोमवार को झारखंड के मुख्य सचिव एवं पुलिस महानिदेशक से भी सिखों का प्रतिनिधिमंडल मिलेगा।

Related Articles

Back to top button