FeaturedJamshedpurJharkhand

भाजपा आज पूरे झारखंड प्रदेश में पार्टी के कार्यकर्ता काला दिवस मना रहे है : अभय सिंह

जमशेदपुर। रांची में विधानसभा घेराव करने जा रहे हैं भाजपा कार्यकर्ताओं पर सरकार द्वारा बेरहमी से लाठीचार्ज किए जाने के विरोध में आज पूरे झारखंड राज्य में भाजपा की ओर से काला दिवस मनाया जा रहा है। यह बातें एक बयान जारी कर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री अभय सिंह ने कही उन्होंने कहा कि शांतिपूर्वक ढंग से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता लोकतांत्रिक मूल्यों के अधिकार को लेकर लोकतंत्र के मंदिर को जिस प्रकार झारखंड की सरकार में शर्मसार करने का कार्य किया है। उसके विरोध में आज डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जीके सर्वधर्म समभाव को विखंडित करने का जो प्रयास हेमंत सोरेन की सरकार ने झारखंड विधानसभा के अंदर नमाज करने के लिए एक अलग से कमरे का आवंटन किया गया है
या मुस्लिम तुष्टिकरण नीति को अपनाने का कार्य है जिसे किसी भी कीमत में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेंगे।
इसी के विरोध में हजारों की संख्या में लोकतांत्रिक मूल्यों को बचाने हेतु कार्यकर्ता विधानसभा के नजदीक पहुंचे कार्यकर्ताओं के ऊपर में अंग्रेजी बर्बरता पूर्वक लाठी डंडा आंसू गैस की गोली बरसाए गए।

।निहत्थे मां बहनों को भी नहीं छोड़ा गया और लाठी डंडा सिर पर भी प्रहार किया गया सैकड़ों कार्यकर्ताओं को चोट लगा हमारे बड़े नेताओं के ऊपर भी जानबूझकर हेमंत सोरेन की सरकार ने जानलेवा हमला करवाने का प्रयास हुआ।

लेकिन आंदोलन टूटा नहीं आंदोलन और बढ़ गया हम अहिंसा के पुजारी गांधीजी के रास्ते पर चलने वाले सारे लोग हैं लेकिन इसके बावजूद तानाशाही रवैया अपनाया गय आज उसी निर्दयता पूर्वक कार्य के विरोध में हमने काला रिबन लगाकर इस सरकार के कुकृत्य का विरोध किया हूं और साथ ही आज काला दिवस मना रहा हूं।
हमारी लड़ाई और हमारा जनांदोलन प्रदेश के द्वारा जब-जब निर्देशित होगा हजारों की संख्या में कार्यकर्ता सड़कों पर उतरने के लिए तैयार बैठेंगे।

Related Articles

Back to top button