FeaturedJamshedpurJharkhandNational

माफिया अतीक अहमद के ऑफिस में आखिर किसका है खून से सना कपड़ा और चाकू

प्रयागराज।माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थिति ऑफिस में कई जगह खून के धब्बे मिले हैं।साथ ही खून से सना चाकू और खून से सने हुए कपड़े मिले हैं।ऑफिस की दीवारों पर खून के इतने धब्बे देखकर पुलिस चौंक गई।पुलिस जांच में जुटी है कि आखिर ये खून धब्बे, खून से सना चाकू, खून से सने कपड़े किसके हैं। अतीक के ऑफिस में फिर किसी की हत्या हुई है।जानकारी के अनुसार खून से सना कपड़ा दुपट्टा है, वहीं दुपट्टे के पास खून से सनी चूड़ियां भी मिली हैं।पुलिस जांच में जुट गई है।

*अतीक के ऑफिस में किसका फैला है खून*

जानकारी के मुताबिक ऐसा लगता है कि देर रात या तो किसी पर चाकू से हमला किया गया था या फिर किसी ने यहां पर आत्महत्या करने की कोशिश की है।अतीक के ऑफिस की सीढ़ियों पर खून के धब्बे हैं, सीढ़ी की रेलिंग पर खून है, सीढ़ियों के पास से ही खून रिस-रिसकर नीचे ज़मीन पर टपका है। खून की बूंदों से साफ है कि ये खून ऊपर से टपका है। पहले तल पर रास्ते में ही एक छोटा चाकू भी मिला है। कमरे की अलमारी से कपड़े फैले हैं ऐसा लगता है कि किसी ने अलमारी खोल कर कपड़े भी निकाले हैं और कुछ फ़ाइल भी ले जाया गया है। सारी फ़ाइलें ज़मीन पर फैली हैं।

*पुलिस ने कहा-एफएसएल की रिपोर्ट में होगा खुलासा*

अतीक अहमद के चकिया स्थित ऑफिस में पुलिस की टीम पहुंची है। पुलिस टीम को यहां की दीवारों पर खून के धब्‍बे मिले हैं। साथ ही खून से सनीं चूड़ियां भी मिली हैं। कमरे में रखे दुपट्टे पर भी खून के छींटे पड़े मिले हैं।अतीक के ऑफिस में तलाशी चल रही है। पुलिस ने कहा है कि एफएसएल की जांच में ही इसका खुलासा होगा कि खून से सना चाकू, खून के धब्बे और खून से सना दुपट्टा किसका है। पुलिस ने कहा कि जब तक जांच पूरी नहीं होती तब तक हम कुछ भी नहीं कह सकते।

Related Articles

Back to top button