FeaturedJamshedpurJharkhand

पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने किया पाउडा नरसिंहगढ़ पंचायत का दौरा ग्रामीणों की समस्याएं सुनी तथा स्मार्ट स्टिक का भी वितरण किया

जमशेदपुर। विधायक कुणाल षाड़ंगी ने धालभूमगढ़ प्रखंड के पाउडा नरसिंहगढ़ पंचायत के कालिंदी पाड़ा का दौरा करते हुए ग्रामीणों के साथ मिले और समस्याएं सुनी ग्रामीणों ने बताया कि बढ़ती गर्मी में उनके वहां पानी की बहुत समस्याएं हैं कम से कम 100 से ज्यादा परिवार एक चापाकल के भरोसे है। कुणाल षाडंगी ने पेयजल विभाग के अभियंता सुनील दत्त से फोन पर बात की तथा ग्रामीणों के समस्याओं से अवगत कराएं सुनील दत्त ने कहा कि वह आज ही गांव का दौरा करेंगे तथा जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान करेंगे। तथा समजसेवी बिमल कालिंदी के आग्रह पर कालिंदी पाड़ा के दृष्टिहीन सुनिया माहली, अजय कालिंदी, कलना कालिंदी और गोलोक कालिंदी को वल्लभ यूथ ऑर्गेनाइजेशन के तरफ से स्मार्ट स्टिक मुहैया कराया।

स्मार्ट स्टिक तथा मिलने से अब उन लोगों का जीवन आसान बनेगा इस दौरान इन सब के चेहरे पर खुशी साफ दिख रहा था। सभी ने पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी, वल्लभ यूथ ऑर्गेनाइजेशन के प्रति आभार जताते हुए कहा कि ऐसे कठिन समय में संस्था ने उनकी परेशानी समझकर मदद की। इसे कभी नहीं भूला जा सकता है।

इस मौके पर अजय साह, बिमल कालिंदी, बिमल मुंडा, सुकू कालिंदी, माणिक कालिंदी, संजू कालिंदी, राम कालिंदी, विष्णु कालिंदी, आदित्य कालिंदी, शिशिर कालिंदी, शीतल कालिंदी, अनीता कालिंदी, गंगा कालिंदी, मिनी कालिंदी और भी अनेकों ग्रामीण मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button