FeaturedJamshedpurJharkhand

नारायणा जमशेदपुर के छात्रों का नीट की परीक्षा में धमाकेदार प्रदर्शन

जमशेदपुर । साकची स्थित देश की अग्रणी इंजिनियरिंग एवं मेडिकल कोचिंग संस्थान “नारायणा आई.आई.टी. / नीट एकेडमी, जमशेदपुर के छात्र-छात्राओं ने पुनः एक बार नीट (यू.जी.) – 2023 में अपार सफलता अर्जित की है। नारायणा के जमशेदपुर सेन्टर के निदेशक श्री श्याम भूषण ने कहा कि जेईई (मेन) में श्रेष्ठता साबित करने के बाद नीट प्रतियोगिता परीक्षा में भी नारायणा के छात्रों ने धमाकेदार प्रदर्शन किया।

श्री श्याम भूषण ने पुनः कहा कि नारायणा के जमशेदपुर सेन्टर से मेघना (ऑल इंडिया रैंक-13905) एस. शिवानी नायडु ( ऑल इंडिया रैंक – 15207) को स्थान हासिल हुआ है, इसके अलावा अन्य सफल छात्रों में पियुष, स्नेह प्रतीक गोपाल, संगीता गुप्ता, शुभम मोदक, राजाश्री विश्वास, जसमीन हेम्ब्रम, निर्मला सिंह, शुभांगिनी विरुली, सौरम खालको, हर्ष राज, पुनम मुर्म, महेन्द्र गागराई छात्र – छात्राएं ने सफलता हासिल की है, जिसकी गणना अभी भी जारी है जिसमें और अधिक छात्रों के सफल होने की संभावना है


नारायणा के जमशेदपुर सेन्टर के निदेशक श्री श्याम भूषण ने सफल छात्रों को उज्जवल भविष्य की शुभकामना देते कहा कि आगामी जे.ई.ई. (एडवान्स) – 2023 की रिजल्ट में भी शहर के टॉपर नारायणा के छात्र-छात्राए होंगे। हुए

नारायणा आई.आई.टी. / नीट एकेडमी न केवल अपने बेहतर शिक्षक, कोर्स मेटेरियल्स के लिए विख्यात है, बल्कि बेहतर अनुशासित शैक्षणिक वातावरण एवं एक पूर्ण लाईब्रेरी के अलावा सबसे महत्वपूर्ण कि नारायणा द्वारा पूरे भारत स्तर पर एक एकेडेमिक कैलेण्डर के तहत योजनाबद्ध तरीके से तैयारी करायी जाती है।

पुनः श्री श्याम भूषण ने कहा कि नारायणा जमशेदपुर सेन्टर में प्रत्येक साप्ताहिक टेस्ट भी पूरे भारत स्तर पर आयोजित की जा रही है। जिससे छात्र-छात्राओं को प्रत्येक सप्ताह अपने आत्म अवलोकन के लिए ऑल इंडिया स्तर पर उनकी रैकिंग का पता चलता है अर्थात जमशेदपुर सेन्टर में पढ़ रहे छात्र – छात्राओं को केवल अपने कक्षा में पढ़ रहे विद्यार्थियों से कम्प्टीशन नहीं बल्कि उनका कम्प्टीशन पूरे भारत स्तर पर नारायणा में पढ़ रहे छात्र छात्राओं से हो रही है । पुनः उन्होंने कहा कि नारायणा न केवल इंजिनियरिंग एवं मेडिकल इन्स्टीच्यूट के रूप में बल्कि एक ग्रुप के रूप में नारायणा अपनी इंजिनियरिंग कॉलेज, मेडिकल कॉलेज, नर्सिंग कॉलेज, डेन्टल कॉलेज, जूनियर कॉलेज आदि के लिए पूरे भारत में अपना एक अहम स्थान रखता है।

Related Articles

Back to top button