BiharJamshedpurJharkhandNationalRanchi

महिला काव्य मंच पूर्वी सिंहभूम इकाई की गोष्ठी

महिला काव्य मंच, पूर्वी सिंहभूम इकाई की ऑनलाइन गोष्ठी अत्यंत सफलतापूर्वक सम्पन्न हुई । मंच के संस्थापक आ. नरेश नाज़ के मार्गदर्शन में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सारिका भूषण ने नई कार्यकारिणी का गठन किया।

गोष्ठी की मुख्य अतिथि उजबेगिस्तान की अध्यक्ष स्मिता चौधरी ने गोष्ठी की शुरुआत में सभी को शुभकामनाएँ एवं बधाइयाँ दीं । राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सारिका भूषण ने भी इकाई की नवगठित कार्यकारिणी एवं नई सदस्याओं का स्वागत किया ।विशिष्ट अतिथि प्रदेश अध्यक्ष मोना बग्गा ने शुभकामनाएँ देते हुए सुंदरता से अपने शब्दों को काव्य रूप में रखा । विशिष्ट अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ सुरिन्दर कौर नीलम ने बेहतरीन गीत सुनाकर सभी का मन मोह लिया।
अप
इकाई की सचिव विंध्यवासिनी तिवारी ने आज़ादी पर अपनी ओजपूर्ण रचना का पाठ किया । वरिष्ठ साहित्यकार शकुंतला शर्मा ने मनभावन गीत से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया ।
पूर्वी सिंहभूम इकाई की उपाध्यक्ष शोभा किरण ने अपनी बेहतरीन ग़ज़ल सुनाई और गोष्ठी का सफल संचालन किया । गोष्ठी की अध्यक्षता कर रही इकाई की अध्यक्ष अंकिता सिन्हा ने सभी का आभार प्रकट करते हुए बेहतरीन अन्दाज़ में अपने गीत एवं ग़ज़लों को सुनाकर सभी का मन मोह लिया । अंत में शोभा किरण ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

Related Articles

Back to top button