FeaturedJamshedpurJharkhand

भाजपा विधायक दल के नेता अमर बाउरी के जमशेदपुर आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

अमर बाउरी ने कहा- चार साल से नेता प्रतिपक्ष प्रकरण में हेमंत सरकार ने कवच के रूप में खुदको बचाया, बचे हुए एक वर्ष में सरकार को पुरज़ोर तरीके से घेरेंगे

जमशेदपुर। चंदनकियारी के विधायक एवं अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सह भाजपा विधायक दल के नेता अमर कुमार बाउरी शनिवार को जमशेदपुर पहुंचे। नेता प्रतिपक्ष बनने के पश्चात प्रथम शहर आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने साकची स्थित जिला कार्यालय में उनका पूरे गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान भाजपा जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ताओं ने अमर बाउरी को पुष्पगुच्छ, अंगवस्त्र एवं पुस्तक भेंटकर उन्हें संगठन द्वारा मिले दायित्व पर शुभकामनाएं व्यक्त की। कार्यालय में उत्साहित कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिंदाबाद एवं अमर बाउरी जिंदाबाद के नारे लगाकर अपनी खुशियां व्यक्त की।

इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने कहा कि भाजपा एक परिवाररूपी पार्टी है। जहां किसी को भी दायित्व मिलने से पूरे परिवार के कार्यकर्ता संकल्पित होकर दायित्व को पूरा करते हैं। अमर बाउरी ने कहा कि यह अवसर भाजपा को चार साल पहले मिलना चाहिए था, परंतु हेमंत सरकार ने जानबूझकर विपक्ष की आवाज को दबाकर रखा। राज्य में नेता प्रतिपक्ष ना होने से अनेकों संवैधानिक मुद्दे गौण रहे। जनता के मुद्दे जिस तरह से विधानसभा के पटल पर उठने चाहिए उनसब जनमुद्दों पर सरकार ने इस प्रकरण में एक कवच के रूप में इस्तेमाल कर खुदको बचाये रखा। श्री बाउरी ने कहा कि अब एक वर्ष शेष बचे हैं और पार्टी ने जो दायित्व दिए हैं उनमें झारखंड की साढ़े तीन करोड जनता के जो प्रश्न है, जो विषय है, जिनका सरकार के द्वारा लगातार उपेक्षा की गई है, उनमें प्रमुख रूप से गलत बयानबाजी, भ्रष्टाचार, ध्वस्त कानून-व्यवस्था, बेरोजगारी, वादाखिलाफी, महिला अपराध जैसे मुद्दों को सदन के अंदर पुरजोर तरीके से रखकर लड़ाई लड़ेंगे। नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष बाबुलाल मरांडी ने जनसंकल्प यात्रा के माध्यम से सभी विधानसभा में दौरा कर जमीनी स्तर पर सरकार की खामियों और जन आक्रोश को लेकर जनमत संग्रह किया है। आने वाले दिन में इन सभी विषय और मुद्दों को लेकर विधानसभा के पटल पर सरकार को घेरने का काम करेंगे। श्री बाउरी ने विश्वास जताया कि आगामी लोकसभा में झारखंड की 14 लोकसभा सीट पर बड़ी विजयी प्राप्त करेंगे। वहीं, विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनेगी।

इस अवसर पर रीता मिश्रा, देवेंद्र सिंह, चंद्रशेखर मिश्रा, नीरज सिंह, भरत सिंह, कुसुम पूर्ति, संजीव सिन्हा, सुधांशु ओझा, बबुआ सिंह, अनिल मोदी, जितेंद्र राय, पप्पू सिंह, मंजीत सिंह, नीलू मछुआ, प्रेम झा, बिनोद सिंह, नारायण पोद्दार, बिमल बैठा, अजीत कालिंदी, धर्मेंद्र प्रसाद, अमित अग्रवाल, चंचल चक्रवर्ती, अजय सिंह, हेमंत सिंह, सुरेश शर्मा, बिनोद राय, त्रिदेव चट्टराज, संतोष ठाकुर, दीपक पॉल, प्रशांत पोद्दार, संदीप शर्मा बौबी, हन्नु जैन, श्रीराम प्रसाद सिंह, काजू शांडिल, कुमार अभिषेक, शैलेश गुप्ता, विजय सोय, रानी ठाकुर, मिथिलेश साव, रंजीत सिंह, दीपक मुखर्जी, अभिषेक डे, मृत्युंजय यादव समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button