FeaturedJamshedpurJharkhand

मंत्री बन्ना गुप्ता एमजीएम की व्यवस्था नहीं सुधार पाए तो यह हैरान करने वाली बात होगी : बाबर खान

जमशेदपुर । झामुमो नेता बाबर खान ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि पूर्वी सिंहभूम जिला का एकमात्र बड़ा सरकारी एम,जी,एम (MGM Hospital) अपनी बदहाली पर रो रहा है। जिस की जिमेदार अस्पताल अधीक्षक है।
ज़िला पूर्वी सिंहभूम के मरीजों को स्वास्थ्य की सुविधाओं से वंचित रखा जा रहा है आए दिन बड़ी से बड़ी घटना दैनिक समाचार पत्र के सुर्ख़ियों में रहता है यह केवल स्वास्थ्य विभाग की बदनामी नहीं झारखंड सरकार की बदनामी है। ऐसी स्थिति में हर झामुमो कार्यकर्ताओं का यह कर्तव्य बनता है कि हेमंत सरकार जो कार्य स्वास्थ्य,स्वच्छता एवं सुरक्षा पर काम कर रही है। वह धरातल पर नहीं दिख रहा है। धारातल में लाने के लिए संघर्ष करना होगा। ताकि मरीजों को स्वास्थ्य सुविधा मिले। रिम्स और एम्स की सुविधा एमजीएम अस्पताल में मिल सके। इस के लिए हेमंत सरकार काम कर रही है। जिस का लाभ प्रत्येक झारखंड वासियों को
मिलेगा। मरीजों की मौत, असपताल का बिजली कटना, ऑपरेशन थियेटर से बिजली चला जाना,मरीजों को बेड नही मिलना, ऑक्सीजन गैस की कमी से मरीज़ की मौत का जिमेदार कोन है।आखिर कब सुधरेगा एम जी एम अस्पताल की चर मराठी व्यवस्था? बाबर खान ने कहा इस पूरे मामले पर उपायुक्त पूर्वी सिंहभूम को संज्ञान में लेकर राज्य सरकार को अवगत कराना होगा राज्य के स्वास्थ्य मंत्री को अवगत कराना होगा यदि हेमंत सरकार और मंत्री बन्ना गुप्ता जी के रहते एमजीएम की स्थिति नहीं सुधरी तो निश्चित रूप से यह कहा जा सकता है के एम जी एम तेरा खुदा हाफिज।

Related Articles

Back to top button