FeaturedJamshedpurJharkhandNational

रेलवे के जमीन पर कार्य प्रारंभ करने की मांग को लेकर उपायुक्त एवं बीडीओ को मांग पत्र सौपा गया

पंचायत प्रतिनिधियों के साथ रेलवे के द्वारा सौतेलापन का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा :- सुनील गुप्ता

पंचायत प्रतिनिधि रेलवे के खिलाफ एकजुट होकर आंदोलन करेगी

‌बागबेड़ा सहित आसपास के 13 पंचायत के रेलवे के जमीन पर विकास के कार्य को प्रारंभ करने की मांग को लेकर पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता के नेतृत्व में पंचायत प्रतिनिधियों ने उपायुक्त अनन्य मित्तल एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी सुधा वर्मा को पांच सूत्री मांग पत्र सौपे है। सौंपे गए मांग पत्र में बागबेडा सहित रेलवे के 13 पंचायत के जमीन पर पुन: कार्य करने की मांग की गई है। पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता ने कहा कि रेलवे द्वारा जारी पत्र से पंचायत स्तर पर आंगनवाड़ी, पेवर्स ब्लॉक का निर्माण कार्य, पानी, बिजली, सड़क, नाली जैसे जनहित में विकास के करोड़ों रुपए के कार्य पंचायत स्तर पर रुका हुआ है। जिसके चलते स्थानीय लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। अगर जल्द से जल्द विकास का कार्य को शुरू नहीं करवाया जाएगा तो सारे पंचायत प्रतिनिधि एकजुट होकर रेलवे कार्यालय के समक्ष धरना देंगे।
मांग पत्र सौपने वाले में मुख्य रूप से पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता, सुशील कुमार सोसो, सत्यवीर सिंह बग्गा, रैना पूर्ति, किशोर सिंह,आजाद सामंत, देवाशीष माडी, चंद्राय टुडू, मुखिया जोबा माडी,नीनु कुदादा,सुमी केराई, मायावती टुडू उपस्थित थे।
विदित हो कि इसके पूर्व पंचायत समिति सदस्य की मासिक बैठक में पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता ने जोरदार तरीके से इस बात को उठाई थी। प्रखंड विकास पदाधिकारी सुधा वर्मा ने जिला उपायुक्त से बात कर सकारात्मक रास्ता निकालने की आश्वासन दी थी ‌।

Related Articles

Back to top button