FeaturedJamshedpurJharkhandNational

भोजपुरी सेंसेशन शिल्पी राज और नम्रता मल्ला ने “करिया ब्लाउज” से लगाई आग, गाना हुआ वायरल

मुंबई। भोजपुरी सिने जगत में अपने फन की माहिर सिंगर शिल्पी राज और अभिनेत्री नम्रता मल्ला ने गाना “करिया ब्लाउज” से इस लहर वाली गर्मी में आग लगा दी है। और ऐसा हो भी क्यूँ नहीं, जब एक ही गाने में दो सेंसेशनल स्टार साथ नज़र आएं तो गर्दा उड़ना भी लाजमी है। इस वजह से शिल्पी और नम्रता का गाना “करिया ब्लाउज” ने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री का तापमान बढ़ा दिया और गाना रिलीज के साथ वायरल होना शुरू हो गया है। इनका यह गाना आइकॉन भोजपुरी बवाल नाम के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और इसे लोग खूब प्यार दे रहे हैं।

गाना “करिया ब्लाउज” की ख़ास बात ये हैं कि इस गाने में शिल्पी राज भी नम्रता मल्ला के साथ काली साडी में नज़र आ रही हैं। वहीँ नम्रता मल्ला “करिया ब्लाउज” में कहर ढा रही हैं. दोनों अपने फन की बोल्ड लेडी हैं और यह गाना भी उतना ही बोल्ड है, अश्लील नहीं। वहीं, इस गाने को लेकर शिल्पी राज ने कहा कि यह गाना लड़कियों की खूबसूरती का मैटर है। कौन नहीं चाहता है कि वो खुबसुरत दिखे, वो भी जब आप किसी शादी जैसे समारोह में जा रहे हों।लगन का टाइम है। उसमें यह गाना लोगों को समर्पित है. और इसकी मेकिंग भी मजेदार है। तो मैं अपने चाहने वालों से अपील करुँगी कि आप मेरा गाना देखे और कैसा लगा, ये कमेन्ट बॉक्स में जरुर लिखें. और हां, रील बना कर मुझे और नम्रता को टैग भी करें।

आपको बता दें कि “करिया ब्लाउज” के गीतकार विजय चौहान हैं. संगीतकार सत्येन्द्र हैं। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में नम्रता मल्ला के साथ लोकेश सहनी भी नज़र आ रहे हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। डी ओ पी महेश वेंकट हैं। वीडियो डायरेक्टर सूरज कटोच हैं। कोरियोग्राफर लोकेश सहनी हैं।

Related Articles

Back to top button