FeaturedJamshedpurJharkhand

विद्यार्थियों के हितों से समझौता नहीं : निशान

जमशेदपुर: साकची गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान सरदार निशान सिंह ने कहा कि विद्यार्थियों के हितों के साथ कोई समझौता नहीं किया जा सकता। समाज को एवं परिवार को विद्यालय से बहुत उम्मीद रहती है। अपनी औलाद को लेकर भी सपने सच होते हैं। इन सपनों को हकीकत में बदलने का सबसे अच्छा माध्यम विद्यालय और शिक्षा है।
प्रधान निशान सिंह गुरु नानक विद्यालय परिसर में गुरु नानक उच्च विद्यालय एवं मध्य विद्यालय के शिक्षक एवं शिक्षकेतर कर्मचारियों को संबोधित कर रहे थे।
पहले परिचय सम्मेलन में उन्होंने कहा कि गुरु नानक स्कूल का उद्देश्य गुरु नानक देव जी के शिक्षा सिद्धांत विचार दर्शन का फैलाव करना है और यहां बच्चों को परंपरा संस्कृति एवं इतिहास से जोड़ा जाएगा। गुरमुखी शिक्षण में और उन्नयन किया जाएगा। संसाधन में कोई कमी नहीं होगी।
इससे पहले गुरु नानक उच्च विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक कुलविंदर सिंह मध्य विद्यालय के वरीय शिक्षक सरदार संतोख सिंह ने गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया। विद्यालय परिवार के सदस्यों ने अपना परिचय दिया।
इस मौके पर उच्च विद्यालय के सचिव सुखविंदर सिंह ने भी अपने विचार रखे। महासचिव परमजीत सिंह काले महासचिव शमशेर सिंह सोनी कोषाध्यक्ष जसवीर सिंह गांधी मध्य विद्यालय सचिव अजायब सिंह बरियार, विद्यालय परिवार के शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button