FeaturedJamshedpurJharkhand

दीपक सहाय जज जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

जमशेदपुर। प्रथम राष्ट्रीय मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता को लेकर कार्यपालक पदाधिकारी, मानगो नगर निगम दीपक सहाय एवं अंचलाधिकारी, मानगो हरिश्चंद्र चंद्र मुंडा द्वारा जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता के लिए नगर निगम क्षेत्र में लोगों को जागरूक करने एवं इस प्रतियोगिता में भाग लेने के उद्देश्य से जागरूकता रथ रवाना किया गया है। अंचलाधिकारी मानगो ने कहा कि राष्ट्रीय मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता ‘मेरा वोट मेरा भविष्य’, ‘एक वोट की ताकत’ विषय पर नगर निगम क्षेत्र के लोग 15 मार्च 2022 तक भिन्न-भिन्न तरह के प्रतियोगिता में भाग लेकर आकर्षक नगद पुरस्कार, प्रमाण पत्र आदि प्राप्त कर सकते हैं। इस प्रतियोगिता के अंतर्गत क्विज, वीडियो निर्माण, गायन, पोस्टर डिजाइन, स्लोगन लेखन आदि कैटेगरी में किसी भी आयु वर्ग के प्रतिभागी भाग ले सकते हैं जिसमें शौकिया, पेशेवर और संस्थागत तीनों तरह की श्रेणी शामिल हैं। कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि प्रतियोगिता के लिए अपनी प्रविष्टि को voter-contest@esi.gov.in पर भेज सकते हैं एवं अधिक जानकारी के लिए ecisveep.nic.in/contest पर विजिट कर सकते हैं।
कार्यपालक पदाधिकारी दीपक सहाय ने कहा जागरूकता रथ पूरे नगर निगम क्षेत्र का भ्रमण कर लोगों को राष्ट्रीय मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता के लिए जागरूक करेगी। प्रचार प्रसार के लिए जागरूकता रथ में माइकिंग की व्यवस्था की गई है एवं जगह-जगह रुक कर लोगों को इस संदर्भ में जानकारी भी दी जाएगी एवं इससे संबंधित पंपलेट का भी वितरण किया जाएगा।
इस अवसर पर नगर प्रबंधक जितेंद्र कुमार, सीएमएम निर्मल कुमार, कार्यालय कर्मी विनोद कुमार, अनुराग कुमार अंशुमन, चंडी चरण गोस्वामी, राजेश कुमार स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर विजय कुमार, मुख्तार आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button