FeaturedJamshedpur

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की 137 वी स्थापना दिवस समारोह धतकीडीह कांग्रेस कार्यालय में सुरेश मुखी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

जमशेदपुर। इस अवसर पर मुख्यअतिथि वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री बलदेव सिंह एवं विशिष्ट अतिथि श्री अखिलेश सिंह यादव उपस्थित हुए।समारोह का शुभारंभ बुजुर्ग महिला को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया।
श्री बलदेव सिंह ने कहा कि देश को आज सावरकर और गोडसे की विचारधारा के साथ चलाने का प्रयास किया जा रहा है, जो देश के लिए घातक है।कांग्रेस इस विचारधारा के खिलाफ पूरे देश संघर्ष करेगी और देश को एकसूत्र में पिरोने का काम करेगी।
श्री अखिलेश सिंह यादव ने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं कांग्रेस पार्टी का सदस्य हूँ।कांग्रेस पार्टी नही एक विचारधारा और आंदोलन है। आज देश में बाबा भीम राव अम्बेडकर जी के संविधान को समाप्त करने का प्रयास हो रहा है।कांग्रेस पार्टी किसी को भी किसी कीमत पर संविधान बदलने की करवाई को पुरजोर विरोध करेगी।देश में सौहार्दपूर्ण वातावरण को सम्पात नहीं होने देगी।
आज कांग्रेस स्थापना दिवस पर सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया गया।पूरे जिले अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने का प्रयास करेगी।इस अवसर पर उपस्थित सदस्यों एवं बच्चों के बीच लड्डू का वितरण किया गया।
धन्यवाद ज्ञापन श्री गिरी जी ने किया इस अवसर पर मुख्य रूप से, श्री अरुण सिंह, बी एन वर्मा, बिपिन ठाकुर, राज नारायण सुनीता मुखी, गण्यमान्य एवं भारी संख्या में वस्तिवासी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button