FeaturedJamshedpurJharkhand

आनंद मार्ग की ओर से कड़ाके की ठंड में बीती रात गरीबों के बीच कंबल वितरण


हजारीबाग़। “कड़कड़ाते ठंड से बचने के लिए आनन्द मार्ग यूनिवर्सल रिलीफ टीम ग्लोबल के द्वारा मध्य रात्रि सहर के कई जगहों पर ज़रूरतमंदों को कम्बल का वितरण किया जा रहा।

टीम देर रात तक भ्रमण करती रहीं और जरूरतमंदो को खोज कर उनको कंबल का वितरण किया। कार्यक्रम की शुरुआत बंशी लाल चौक से किया गया और उसके बाद इंद्रपुरी, बस अड्डा, आरटीओ ऑफिस ,डिस्ट्रिक्ट मोड़, थाना गली, सिटी लिंक अन्नदा चौक, गोला चौक इत्यादि जगहों पे वितरण किया गाय।
रिलीफ़ टीम के जिला सचिव डॉक्टर सुरेश ने कहा की हजारीबाग में ठंड के सुरूवात से ही हमारी टीम जरूरतमंदो तक कम्बल दे रही है। निस्वार्थ भाव से सेवा करते टीम का मुख्य उद्देश्य है कि “मानवता की सेवा ही ईश्वर की सेवा है”।
टीम पूरे विश्व स्तर पर अपदा राहत , सामुदायिक सेवा और सतत विकास के लिए प्रयत्नशील हैं और हज़ारीबाग़ में भी सेवा कार्य लगातार किया जा रहा हैं ।
इस सेवा कार्य में आनन्द मार्ग हजारीबाग से भुक्ति प्रधान जनरल राजेंद्र राणा , रिलीफ़ सचिव डॉक्टर सुरेश, विशाल बरनवाल जी ,निशांत जी, विजय जी, राहुल दादा , ज्योति रंजन दादा, सरोज दीदी, देवाशीष और टीम के अन्य लोगों ने अपना सहयोग दिया।

Related Articles

Back to top button