FeaturedJamshedpur

भाजपा महानगर की ओर से साकची गोलचक्कर पर हेमंत सरकार की 2 वर्ष की विफलता को लेकर धरना प्रदर्शन

जमशेदपुर। हेमंत सरकार के 2 साल के कार्यकाल होने भारतीय जनता पार्टी जमशेदपुर महानगर की ओर से साकची गोलचक्कर पर धरना प्रदर्शन किया गया। धरना को संबोधित करते हुए हमने भाजपा नेता अभय सिंह ने कहा यह सरकार जब से बनी है मजदूरों का युवाओं का नौजवानों का किसानों के ऊपर अत्याचार बढ़ा है।

2 वर्ष हो गए पूरे 2 वर्ष हो गए 2 वर्ष के कालखंड में आज युवाओं के साथ एक भी नौकरी नहीं मिली, किसानों के साथ किए गए वादे पूरे नहीं हुए ,महिलाओं की जहां तक बात है लगभग साढे 3000 लोंगो की हत्या हुई।

साढ़े 3000 से अधिक बलात्कार 300 से अधिक डकैती हुई

यहां तक कि थाना प्रभारी रूपा तिर्की और मुख्य न्यायाधीश की भी हत्या धनबाद में हो गई।

खनिज संपदा को लूटने वाली सरकार बालू का टेंडर नहीं करा कर वह भी लूट रही है थाना प्रभारी डीएसपी एसपी का ट्रांसफर पोस्टिंग का खेल चल रहा है एवं कब किस का ट्रांसफर हो जाए किसी को पता नहीं यह सरकार ट्रांसफर पोस्टिंग और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाली सरकार बन गई है।

यह झारखंड के अंदर हो रहा है धनबाद से कोयला चोरी, लोहरदगा से बॉक्साइट चोरी, कोडरमा से मायका चोरी, साहिबगंज से पत्थर चोरी ,इस प्रकार कुकृत्य हो रहा है।
यहां डकैतों की चांदी है चोरों की चांदी है कब किसका घर का ताला टूट जाए यह कोई नहीं जानता?

यह गठबंधन की सरकार नहीं बल्कि ठग बंधन की सरकार है यहां धर्म परिवर्तन जोरों पर है मुस्लिम तुष्टीकरण नीति अपनाई जा रही है लोकतंत्र के मंदिर को भी नहीं छोड़ रहे ?

वोट बैंक की राजनीति के तहत नमाज अदा किए जा रहे हैं। दुर्गा पूजा दीपावली छठ जैसे त्योहारों पर बंदी से हो रही है यह सरकार को अब जाना होगा और नई सरकार को हमें लाना है।

Related Articles

Back to top button