FeaturedJamshedpurJharkhandNational

भाजपा नेत्री डॉ सुनीता देबदूत सोरेन ने सुरदा पंचायत में किया पौधा रोपण

भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी बलिदान दिवस पखवाड़े के अवसर पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर आज घाटशिला विधानसभा के मुसाबनी प्रखंड के सुरदा पंचायत के विभिन्न बूथों पर पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ “एक पेड़ माँ के नाम” कार्यक्रम के तहत पौधा रोपण किया गया ।मुसाबनी के पर बूथ संख्या 233 ,235 ,236 में भाजपा नेत्री मंडल प्रभारी डाक्टर सुनीता देवदूत सोरेन के नेतृत्व में ‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान के तहत पेड़ लगाया। इस अभियान का आह्वान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया गया है। डॉक्टर सुनिता की मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ता एवं ग्रामीण ने आंवला, हर्रे, बहेरा, गुल्लर, पाकर, पीपल, बड़हर और बरगद का पेड़ लगाया।
इस अवसर पर डॉक्टर सुनीता ने कहा कि इस वक्त दुनिया काफी संकट में है। जलवायु परिवर्तन हो रहा है। मौसम बदल रहा है। समय पर मानसून दस्तक नहीं दे रहा है। इस संकट से निपटने के लिए ही पेड़ लगाने का अभियान शुरू किया गया है।
क्षेत्र में बहुत अधिक मात्रा में पौधे लगाने का लक्ष्य रखा गया है। इसके जरिए ग्रीन घाटशिला विधानसभा बनाने का लक्ष्य रखा गया है। इसमें किसानों और जीविका दीदी का सहयोग लिया जा रहा है। उन्होंने जनता से भी इसमें सहयोग करने की अपील की है और अपने मां के नाम से एक पेड़ लगाने को कहा है ।
मौके पर सांसद प्रतिनिधि जयंत घोष , गणेश सिंह, पिंटू बेरा, संजीत साहू, मनोज बारीक, के के भट्टाचार्य, उदय रजक, सोन्टू साहू, मिनी देवी, अर्चना बारीक, प्रिया साहू, कविता बेरा, सुजाता साहू, शारदा देवी, मिनु बारीक, शीला देवी,अनुसूचित जनजाति के उपाध्यक्ष परमित पूर्ति ,विकास ,किशोर पात्र, पश्चिम बदिया के मुखिया भीमसेन मुर्मू ,नीमा रजक, वार्ड मेंबर भारती हँसदा, उप मुखिया सुनीता पान ,रूपा सरकार ,सोहदा के प्रधान दिलीप हेंब्रम ,आदि

Related Articles

Back to top button