FeaturedJamshedpurJharkhandNational

भाजपा नेता अभय सिंह के नेतृत्व में राहुल गांधी द्वारा लोकसभा के सदन के अंदर में हिंदुओं को हिंसक प्रवृत्ति बताने का पूर्ण जोर विरोध किया गया

इसी संदर्भ में हिंदूवादी नेताओं के द्वारा साकची गोल चक्कर पर राहुल गांधी का पुतला जलाया गया

जमशेदपुर। सभा को संबोधित करते हुए अभय सिंह ने कहा कांग्रेस अपने जन्म काल से विदेशी कुचक्र में फंसा रहा है इनके प्रथम अध्यक्ष विदेशी थे इसलिए यह भारतीय संस्कृति में कभी घुल मिलकर के काम नहीं किए जब भी हिंदुत्व की बात आई कांग्रेस सदन के अंदर भी और बाहर भी उनके नेता समय-समय पर हमेशा हिंदुओं को गाली देते रहे।

हिंदुओं के हिंसक बताने वाले राहुल गांधी यह बताएं आखिर भारतीय जनता पार्टी जब बहुसंख्यक समाज की चिंतन करती है तब आपको पेट में दर्द क्यों होता है। ?

कश्मीर में लाखों कश्मीरी पंडित को बाहर किया गया लेकिन आज तक एक भी अदना सा कार्यकर्ता उसकी निंदा नहीं किया और ना ही कांग्रेस के लोगों ने कभी धरना प्रदर्शन किया।
कश्मीर पर 370 धारा जबरन भारत की एकता खंडिता को प्रभावित करने के लिए लगाया गया और जब 370 धारा भाजपा की सरकार ने हटाया तो सबसे तकलीफ कांग्रेस के लोगों को लगा।

ये कांग्रेसी केवल मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं अभी हाल में ही उनके सहयोगी दल द्रमुक के नेता डी राजा एवं एमके स्टालिन के द्वारा हिंदुओं के विरुद्ध आपत्तिजनक बातें की गई जिसमें हिंदू समाज को गहरा आघात लगा लेकिन कभी भी कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने इन लोगों को नसीहत नहीं दी बल्कि पीठ थपथपाया ।

जब भी बांग्लादेशी घुसपैठ की बात होती है बांग्लादेशी शरणार्थी का विरोध भारतीय जनता पार्टी करती है ये कांग्रेसी लोग बांग्लादेशी शरणार्थी के पक्ष में जाकर के खड़े हो जाते हैं और कभी भी इन लोगों ने बांग्लादेशी शरणार्थी का विरोध नहीं किया ।

यही नहीं काफी ऐसी बात है कि हिंदू समाज को समय-समय पर अपमानित किया जाता रहा लेकिन कांग्रेस के नेता केवल 15% समुदाय को खुश करने के लिए और वोट बैंक की राजनीति करने के लिए 85% समाज को गाली देकर के राजनीति करते हैं।

हम सभी हिंदूवादी संगठन इसका विरोध करते हैं हिंदुओं के साथ हमेशा अत्याचार होता रहा।

70 वर्षों में कांग्रेस के लोगों ने कभी भी हिंदू धर्म के समर्थन की बात नहीं किया बल्कि मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति करते रहे।

कभी भी उनके हिंदुओ के पक्ष में खड़े नहीं हुए और आज भी यह कुचक्र जारी है। राहुल गांधी संविधान की बात करते हैं संविधान में लिखा है धर्म परिवर्तन करना गैर कानूनी है, लेकिन क्या कभी भी कांग्रेस के संविधान में या कांग्रेस के राजनीतिक एजेंडा में धर्म परिवर्तन को रोकने का कोई भी एक बीड़ा उठाने का कार्य या घोषणा हुई है ?

कहीं भी धर्म परिवर्तन होता है ये लोग उनके पक्ष में खड़े हो जाते हैं इसलिए ऐसे नेता का विरोध सारा हिंदू समाज करता है।
कांग्रेस की नीति ही हमेशा हिंदुओं के विरोध की राजनीति रही है।

राम जन्मभूमि के मसले पर भी यह लोग प्रभु राम का विरोध किया क्योंकि हिंदू समाज प्रभु राम को अपने आदर्श मानता था इसलिए यह लोग हमेशा हिंदुओं का विरोध किए हैं।
कांग्रेस के नेता अभी भी चेत जाएं अन्यथा एक समय ऐसा होगा कि कांग्रेस का नाम लेने वाला कोई नहीं होगा।

इस पुतला दहन कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पप्पू सिंह, ललन चौहान, राहुल सिंह, विद्या शंकर गुप्ता ,वीरेंद्र सिंह, किशोर ओझा, रवि सिंह अंकित शुक्ला, अजीत चंद्रवंशी, कन्हैया पुष्टि ,रविंद्र सिंह रिंकू, लव सिंह, आलोक बाजपेई, राम प्रकाश सिंह अशोक, ओम प्रकाश शर्मा ताराचंद्र कामत, भूषण दीक्षित, अशोक सिंह ,चंद्रशेखर सिंह, अरुण तिवारी, गंगा प्रसाद साहू सूर्यकांत झा शेखर राव ऐश्वर्या सिंह , बबलू नायक, किशोर ओझा, अमरेंद्र पासवान संदीप शर्मा, रॉकी सिंह, विकास जायसवाल, हेमंत साहू, देव भंडारी, लोकनाथ त्रिपाठी, ललन चौहान, अमरिंदर मालिक, अशोक दुबे, जुगनू वर्मा, सरदार रिंकू सिंह, मनोज गुप्ता, विक्की सिंह, कन्हैया पुष्टि, अमर सिंह, गिरधारी सिंह, अंकित मोदी, अरुण सिंह, राजीव मिश्रा, सुदीप्तो नदी सुबोध ठाकुर, नरेश अग्रवाल, अमित सिंह, अनूप सिंह, सहित सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ में पुतला जलाकर विपक्ष के नेता श्री राहुल गांधी के प्रति आक्रोश जताया।

Related Articles

Back to top button