FeaturedJamshedpurJharkhandNational

चन्द्रयान की सफल लैंडिंग पर देश भर में व्यापारियों ने मनाया जश्न

जमशेदपुर। देश भर के व्यापारियों ने इसरो द्वारा भेजे गये चन्द्रयान के आज चंद्रमा पर सफलता से उतरने पर दिल्ली सहित देश के हर राज्य में खूब जश्न मनाया और इसरो के कुशल वैज्ञानिकों को देश का गौरव बताते हुए उन्हें बधाई दी। कैट के राष्ट्रीय सचिव सुरेश सोन्थालिया और किशोर गोलेच्छा के साथ के रायपुर रवाना होने के कर्म में गीतांजलि एक्सप्रेस में सह यात्री के साथ ट्रेन पर खूब जश्न मनाते हुए भारत माता की जय, देश के वैज्ञानिक ज़िंदाबाद जैसे नारे लगाकर अपनी ख़ुशी व्यक्ति की ।

कन्फ़ेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ( कैट) के राष्ट्रीय सचिव सुरेश सोन्थालिया ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को इस बेहद महत्वपूर्ण उपलब्धि को बधाई देते हुए कहा की उनके नेतृत्व एवं दूरदृष्टि से आज भारत ने सौर मंडल में एक नया इतिहास रच दिया और स्पेस टेक्नोलॉजी में भारत ने विश्व भर में अग्रिम पंक्ति में अपना मज़बूत स्थान बना लिया है ।पूरा विश्व आज भारत के वैज्ञानिकों की विद्धवता के प्रति नतमस्तक दिखाई दे रहा है ।

सोन्थालिया ने कहा की सही अर्थों में आज भारत पूरे विश्व में एक महाशक्ति के रूप में उभरा है । सारा देश इस महान उपलब्धि के लिए गौरवान्वित महसूस कर रहा है ।

Related Articles

Back to top button