ChaibasaFeaturedJamshedpurJharkhandNational

भाजपा और हिंदू संगठनों ने झारखंड सरकार का पुतला को लेकर जुलूस निकाला


भाजपा और हिंदू संगठनो ने टेल्को खड़ंगझाड़ चौक से झारखंड सरकर का पुतला लेकर विशाल जुलूस निकाला गया।
यह जुलूस खड़ंगा झाड़ चौक से निकलकर के विभिन्न मार्गो होते हुए टेल्को के फूड प्लाजा बाजार के सामने जाकर के उसे जलाया गया।

जुलूस को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री अभय सिंह ने कहा आज झारखंड में उहाफोह की स्थिति मची हुई है लुट खसोट चरम पर है, खनिज संपदा लूटी जा रही है ,बालू की तस्करी हो रही है, धर्म परिवर्तन हो रहा है, लव जिहाद बड़ी जोरों पर है, आदिवासियों की जमीन को प्रलोभन देकर बांग्लादेशी अपना नाम चढ़ा रहे हैं।

इतने होने के बावजूद श्री राहुल गांधी हो या, चंपई सोरेन हो, या हेमंत सोरेन हो, सारे लोग केवल बहुसंख्यक समाज के ऊपर में हमला कर रहा है। जब-जब भारतीय जनता पार्टी देश के सदन से लेकर सड़क तक यह बात दोहराती है कि आखिर भ्रष्टाचार क्यों नहीं मिट रहा है ? तो इस पर इसका जवाब इन नेताओं के पास में नहीं रहता है।

आप जाकर के देख ले साहिबगं , गोड्डा , दुमका, देवघर में भोली भाली आदिवासी लड़कियों को लव जिहाद प्रलोभन में फंसा कर जमीन हथियाया जा रहा है और यहां तक इस चुनाव में देखा गया कि वहां की डेमोग्राफी चेंज हो गया है यह सर्वविदित है जिसे जांच जा सकता है जिसे देखा भी जा सकता है। आज जमशेदपुर के बहरागोड़ा से लेकर घाटशिला हो या कंदराबेडा ,चाईबासा में बालू की तस्करी चरम सीमा पर है।

जो बालू 7000 रुपए में मात्र में मिलता था आज ₹35000 प्रत्येक हाईवा का दाम लगाया जाता है । गरीब अगर घर बनाना चाहते हैं तो उनके मंसूबे पर पानी फिर गया है आज गरीब का अपना घर बनाना बहुत ही कठिन है। लेकिन आज सरकार के द्वारा ना तो किसी प्रकार का बालू घाट की नीलामी हुई जानबूझकर यह सरकार बालूं की नीलामी नहीं करती है।

नीलामी नहीं होने के कारण थाना से लेकर नेता तक जो सत्ता पक्ष में है उनके पॉकेट गर्म हो रहे हैं।
दूसरी तरफ जल जंगल जमीन की बात करने वाले आदिवासियों की हित की बात करने वाले हेमंत सोरेन, चंपई सोरेन आदिवासियों का शोषण ही हो रहा है।

आज यही शहर की हालत देख लीजिए जब की सरकार बनी है तब से यह सरकार के समय प्रखंड कार्यालय में लूट मची हुई है गरीब को इंसाफ नहीं मिल पा रहा है।
भारतीय जनता पार्टी आने वाले समय में सत्ता परिवर्तन कर जनता को निजात दिलाएगी।

जब तक यह सरकार नहीं जाती है तब तक भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता चुप नहीं बैठने वाला है
टेल्को के इस कार्यक्रम के बाद अन्य जगहों पर भी यह कार्यक्रम करके आम जनमानस के बीच में प्रचार प्रसार करके ऐसी सरकार को बेनकाब किया जाएगा और ऐसी सरकार को उखाड़ फेंका जाएगा। इस कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री अभय सिंह मुख्य अतिथि थे।

पुतला दहन के इस कार्यक्रम में भाग लेने वालों में क्रमशः भाजपा जिला मंत्री श्री पप्पू सिंह, जिला मंत्री श्री जितेंद्र राय, टेल्को भाजपा अध्यक्ष श्री हेमंत सिंह, घोड़ाबांधा अध्यक्ष श्री दीपक पाल, गणेश सोलंकी, भूषण दिक्छित, युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष श्री सुमित श्रीवास्तव, श्री राहुल सिंह, श्री विकास जायसवाल, मिशन मोदी अगेन पीएम के श्री घनश्याम पांडे, अरुण शुक्ला, देव भंडारी, रवि सिंह, कन्हैया पुष्टि, सरदार रिंकू सिंह, देबू प्रमणिक शंकर सिंह, निलेश सिंह, विक्की सिंह, राजकुमार शर्मा, अमित प्रसाद, राजीव मिश्रा, पुष्पेंद मिश्रा, आशीष सोय, अरुण शर्मा, विश्वास झा सहित सैकड़ो लोगों ने राहुल गांधी मुर्दाबाद हिंदू को हिंसा बोलना बंद करो। झारखंड सरकार होश में आओ हेमंत सोरेन होश में आओ चंपई सोरेन होश में आओ साथी झारखंड के डेमोग्राफी को परिवर्तन करने वालों मुरादाबाद का नारा लगा और फिर विभिन्न मार्गो से होते हुए खड़ंगर झाड चौक में राहुल गांधी झारखंड सरकार का पुतला जलाया गया।

Related Articles

Back to top button