FeaturedJamshedpurJharkhand

भाजपा अपने कार्यकर्ताओं और अधिकारियों को नहीं देख पा रही है तो जनता को क्या देखेगी : समीर मोहंती


जमशेदपुर झारखंड प्रदेश राजद लोकसभा संयोजक गौतम सागर राणा ने चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुआ कहा कि चुनाव आयोग गलत आंकाड़े पेश कर रहा हैं और आंकाड़े का हेर फेर हो रही हैं उठाया जांच की मांग।
इस अवसर पर बिष्टुपुर जिला होटल में झारखंड मुक्ति मोर्चा प्रत्याशी समीर मोहंती का बहुत गरम जोशी के साथ स्वागत किया गया। श्री मोहंती ने कहा की भाजपा अपने कार्यकर्ता और प्रदेश अधिकारी को ही नहीं देख पा रही हैं तो ऐसे में आम जनता को क्या देखेगी। और देश की रीड युवा हैं। आज बेरोजगार हैं इसमें सबसे बड़ा हाथ भाजपा की हैं।

पूर्वी सिंहभूम चुनाव आयोजक शारदा देवी ने स्पष्ट रूप से बोला की भाजपा दलित अति पिछड़े घोर महिला विरोधी हैं। शुरू से ही अब ओर देखने को मिल रही हैं।
युवा राजद जिला अध्यक्ष शुभम सिन्हा ने कहा की भाजपा हटाओ देश बचाओ यही इस गुलामी की जंजीर को तोड़ने का पूरा देश का नारा हैं। इस 2024 चुनाव में जिसमे हर वर्ग से युवाओं बढ़ चढ़ के भग ले रहे हैं। इस लोकतांत्रिक प्रक्रिया बनाए रखने के लिए और युवा राजद को पूर्ण विश्वास हैं कि जब जब युवा बोला तो इतिहास गवाह हैं कि शासन डोला हैं ।

इस कार्यकर्म में अन्य बहुत सारे पूर्वी सिंहभूम के वरिष्ठ नेता कमालदेव सिंह, जोगेंद्र यादव, अजीत यादव , मन्नू सिंह,बलदेव सिंह, रीना देवी, तनवीर अहमद, सलीम जावेद, अरविंद ठाकुर, नसीम अंसारी, श्रीयांश यादव राजेश यादव अजय यादव सोनू यादव, लल्लन यादव, नूर मुमताज, एवं बॉथ अस्तर से लेके प्रदेश अस्तर तक राजद सिपाही मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button