FeaturedJamshedpurJharkhand

भगवान सिंह ने फुल्का को झारखण्ड आने का दिया न्योता

फुल्का ने 84 कत्लेआम के पीड़ित परिवारों को हरसंभव सहयोग का दिया आश्वासन

जमशेदपुर। सीजीपीसी के प्रधान सरदार भगवान सिंह ने 1984 के सिख विरोधी नरसंहार की कानूनी लड़ाई लड़ने वाले चर्चित वकील हरविंदर सिंह फुल्का को झारखण्ड आने का न्योता दिया जिसे फुल्का के स्वीकार करते हुए जल्द झारखण्ड आकर 84 कत्लेआम के पीड़ित परिवारों को हरसंभव सहयोग का आश्वासन दिया है।
रविवार को पश्चिम बंगाल के आसनसोल में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रूप में आमत्रित हरविंदर सिंह फुल्का से अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शिरकत करने गए सीजीपीसी के प्रधान सरदार भगवान सिंह ने अन्य कई मुद्दों पर फुल्का से बातचीत की। फुल्का ने भगवान सिंह को झारखण्ड में 84 कत्लेआम के पीड़ित परिवारों को हरसंभव सहयोग करने आश्वासन भी दिया। उन्होंने अंतिम साँस तक सिखों के हित के लिए क़ानूनी लड़ाई लड़ते रहने की बात कही। आसनसोल में ग्यारहवें सिख एजुकेशन एंड एक्सेलेंस अवार्ड में दोनों सिख आगुओं ने मिल बैठकर सिखों के शैक्षणिक विकास को बढ़ाने पर भी गंभीरता से बात की। इस मौके पर आयोजन समिति द्वारा प्रधान भगवान सिंह और महासचिव अमरजीत सिंह को सम्मानित भी किया गया।
आसनसोल में सीजीपीसी के प्रधान भगवान सिंह सहित महासचिव अमरजीत सिंह, सुखदेव सिंह बिट्टू, सुरेंदर सिंह छिन्दे और अर्जुन सिंह वालिया भी ग्यारहवें सिख एजुकेशन एंड एक्सेलेंस अवार्ड समारोह में शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button