FeaturedJamshedpurJharkhandNational

ब्रांड स्टोरी ने कोलकाता में स्टोरी देवासम स्पा एंड रिसॉर्ट के लॉन्च के साथ पश्चिम बंगाल में कदम रखा


जमशेदपुर । पूरे भारत में अपने ब्रांड की मौजूदगी को मजबूत करते हुए, आईटीसी होटल्स द्वारा स्टोरी देवासम रिसॉर्ट एंड स्पा, कोलकाता के साथ पश्चिम बंगाल में कदम रखा गया है। 3 एकड़ में फैला यह रिसॉर्ट आरामदेह प्रवास या स्पा हॉलिडे के लिए एकदम सही जगह है। चाहे अकेले यात्रा करना हो या दोस्तों और परिवार के साथ जश्न मनाना हो, स्टोरी कोलकाता आपको यादगार प्रवास बनाने के लिए कई विकल्प प्रदान करता है।
साउथ सिटी रिट्रीट डिस्ट्रिक्ट में स्थित, ईस्टर्न मेट्रोपॉलिटन (ईएम) बाईपास से 20 मिनट की ड्राइव दूर, स्टोरी कोलकाता आपको शहरी जीवन की कोलाहल से दूर रखता है, मन और शरीर को शांत करने वाले व्यक्तिगत और कायाकल्प करने वाले अनुभव प्रदान करता है।
स्थानीय लोकाचार के तत्वों को प्रदर्शित करने के लिए प्रतिबद्ध, स्टोरी कोलकाता में सुंदर ओवरहैंग, आश्रय वाले पैदल मार्ग और जीवंत उद्यान हैं। यह पारंपरिक डिजाइन को आधुनिक सुविधाओं के साथ सहजता से जोड़ता है, ताकि मेहमानों को आराम करने के लिए प्रोत्साहित करने वाला सकारात्मक माहौल बनाया जा सके।
आईटीसी होटल्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनिल चड्ढा ने कहा, “ब्रांड स्टोरी सिटी ऑफ जॉय में आ गया है! कोलकाता में स्टोरी देवासम स्पा एंड रिसॉर्ट के लॉन्च से पूर्वी भारत में हमारी उपस्थिति मजबूत हुई है और यह पश्चिम बंगाल में हमारी पेशकशों के गुलदस्ते में एक महत्वपूर्ण बढ़ोत्तरी है। हमारे प्रत्येक विशिष्ट ब्रांड और होटल, चाहे वह आईटीसी सोनार हो, आईटीसी रॉयल बंगाल हो या ब्रांड फॉर्च्यून हो, हमारे मेहमानों के लिए अनुभवों का एक विविध चयन प्रदान करते हैं। स्टोरी कोलकाता भी अपनी अनूठी कहानी बताएगा। इस संपत्ति का लॉन्च राज्य के पर्यटन परिदृश्य को बढ़ाने के लिए हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है।”
लॉन्च पर बोलते हुए, साउथ सिटी ग्रुप के निदेशक रवि टोडी ने कहा, “हमारे शानदार स्पा रिसॉर्ट का अनुभव करें, जिसे प्रकृति से प्रेरणा लेकर खूबसूरती से डिज़ाइन किया गया है। शहर से दूर और आश्चर्यजनक परिदृश्यों के बीच बसा, कायाकल्प करने वाले उपचारों और सुरुचिपूर्ण सुविधाओं का आनंद लें। शांत माहौल में लजीज व्यंजनों का आनंद लें। हमारा प्रमुख स्थान विश्राम और पुनर्जीवन के लिए एकदम सही विश्राम प्रदान करता है। साउथ सिटी ग्रुप द्वारा एक और शानदार प्रस्तुति। हमने आईटीसी होटल्स को प्रॉपर्टी के प्रबंधन के लिए उनकी हॉस्पिटैलिटी में उत्कृष्टता को देखते हुए चुना है।”
रिसॉर्ट में विशाल कमरे, सुइट्स और विला का एक अच्छा मिश्रण है। हर कमरे से हरे-भरे परिवेश का एक शानदार दृश्य दिखाई देता है। समकालीन आराम और आधुनिक साज-सज्जा से सुसज्जित, ये सुंदर स्थान एक उपचारात्मक आश्रय हैं।
स्टोरी देवसोम रिज़ॉर्ट और स्पा में प्रवेश करते ही मेहमान शांति और समग्र स्वास्थ्य के अभयारण्य में कदम रखते हैं। “के बाई कायाकल्प” की अच्छाई – आईटीसी होटल्स इनहाउस वेलनेस ब्रांड स्टोरी कोलकाता के स्पा रिसॉर्ट के साथ अच्छी तरह से एकीकृत है। चाहे वह प्राचीन भारतीय उपचार हो, हरे-भरे परिवेश के बीच शांतिपूर्ण प्रकृति की सैर हो, शांत करने वाली चिकित्सा हो या आधुनिक तकनीक हो, प्रत्येक स्पा यात्रा को स्वास्थ्य को बढ़ाने के लिए सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किया गया है।

के बाय काया कल्प एक शांत नखलिस्तान है, जो सुखदायक जल तत्वों, अनुकूलित वेलनेस योजनाओं और व्यक्तिगत देखभाल से परिपूर्ण है, जो नवीनीकरण का एक संपूर्ण अनुभव प्रदान करता है। प्रकृति के मौलिक उपहारों, जैसे कि सूर्य के प्रकाश और पानी को गले लगाते हुए, स्पा सकारात्मकता का माहौल बनाता है।
12 विशाल थेरेपी रूम, एक विशेष ‘योगशाला’, समर्पित ध्यान स्थान, स्विमिंग पूल, फिटनेस सेंटर और अवकाश के लिए अतिरिक्त सुविधाएं, सभी को गहन विश्राम और पुनर्जीवन की स्थिति को आमंत्रित करने के लिए सावधानीपूर्वक क्यूरेट किया गया है।
स्टोरी कोलकाता में पाक भोग का मुख्य आकर्षण बहुत पसंद किया जाने वाला ब्रेकफास्ट एटीएम (एनीटाइम) है जो मेहमानों को उनके आराम के समय पूरे दिन नाश्ते की विलासिता देता है। रिसॉर्ट में पूरे दिन भोजन करने वाले रेस्तरां में बहुमुखी मौसमों को दर्शाते हुए ताजा, स्थानीय उपज का उपयोग करके मास्टर शेफ द्वारा बनाई गई व्यंजन हैं। क्षेत्रीय थाली के उत्सव स्टोरी बॉक्स का हिस्सा बनकर और भी व्यंजनों की कहानियाँ जानें जो किसी भव्य दावत से कम नहीं है। ब्रांड स्टोरी की सिग्नेचर केटली और कहानी आपको स्थानीय स्नैक्स और पेय पदार्थों, गर्म चाय और कॉफी के चयन का अनुभव करने के लिए स्वागत करती है, जो एक दिन के अन्वेषण के बाद एक आदर्श भोग है।
टेल्स एंड ट्रेल्स के साथ, मेहमानों को स्टोरी टीम के साथ क्षेत्र में घूमने का अवसर मिलता है। आस-पास के गांवों से लेकर हरे-भरे खेतों और प्रकृति की सैर तक, टेल्स एंड ट्रेल्स क्षेत्र की संस्कृति और विरासत की समृद्ध टेपेस्ट्री की एक झलक प्रदान करते हैं, जो एक रम जाने वाला प्रवास सुनिश्चित करते हैं।
निजी कार्यक्रमों या विशेष अवसरों की मेजबानी करने की चाह रखने वालों के लिए, स्टोरी कोलकाता आकर्षक भोज स्थान प्रदान करता है जो आधुनिकता और आकर्षण को दर्शाता है। एक मील का पत्थर जन्मदिन मनाएं, कॉर्पोरेट रिट्रीट की मेजबानी करें, या एक सुरम्य सेटिंग में वादों का आदान-प्रदान करें – स्टोरी कोलकाता की अविश्वसनीय वास्तुकला और डिजाइन उन अविस्मरणीय क्षणों के लिए एकदम सही पृष्ठभूमि प्रदान करती है।
स्टोरी कोलकाता स्थिरता और पर्यावरण के प्रति जागरूक प्रथाओं के लिए श्रृंखला के समर्पण को दर्शाता है, यह सुनिश्चित करता है कि प्रत्येक अतिथि विवेक के साथ विलासिता का आनंद ले।

Related Articles

Back to top button