FeaturedJamshedpurJharkhand

टोयोटा द्वारा ग्रेट 4गुना4 अभियान का एक और रोमांचक फ्लैग-ऑफ

जमशेदपुर। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने ‘टोयोटा द्वारा ग्रेट 4गुना4 एक्सपीडिशन’ के पूर्वी जोनल फ्लैग-ऑफ की घोषणा की, जो पूरे भारत में साहसिक ऑफ-रोड यात्राओं की श्रृंखला में चौथा रोमांचक ड्राइव लेकर आया है। यह मनोरम कार्यक्रम 13 से 15 अक्टूबर, 2023 तक अजोध्या हिल टॉप, पुरुलिया, पश्चिम बंगाल के सुरम्य परिदृश्य में ऑफ-रोडिंग उत्साही लोगों को एकजुट करते हुए एक अविस्मरणीय अनुभव का वादा करता है। इस अभियान का पहला अभियान मई 2023 में शुरू हुआ, जिसमें सफल ड्राइव आयोजित की गई। भारत के दक्षिणी, पश्चिमी और उत्तरी क्षेत्र। इनमें से प्रत्येक ड्राइव में 4गुना4 पंखे, देश के कई शानदार परिदृश्यों में विशेष रूप से क्यूरेटेड 4-व्हील ड्राइव अनुभव की पेशकश की गई।
इस रोमांचक कार्यक्रम में उल्लेखनीय 4-व्हील ड्राइव एसयूवी का काफिला शामिल है, जिसमें टोयोटा के प्रशंसित मॉडल – हिलक्स, एलसी300, फॉर्च्यूनर और हाईडर एडब्ल्यूडी (ऑल व्हील ड्राइव) शामिल हैं।
टोयोटा के सुरक्षा-प्रथम दृष्टिकोण पर जोर देते हुए, पूरे अभियान के दौरान व्यापक सुरक्षा प्रोटोकॉल लागू किए गए हैं, जिसमें अनुभवी 4गुना4 पेशेवर सभी प्रतिभागियों का बारीकी से मार्गदर्शन करेंगे, एक सुरक्षित और सुखद यात्रा सुनिश्चित करेंगे।
अतुल सूद, उपाध्यक्ष – बिक्री और रणनीतिक विपणन – टोयोटा किर्लोस्कर मोटर, ने कहा, ‘साहसिक और अन्वेषण की संपूर्ण भावना के साथ, हमने पूर्व की ओर प्रस्थान किया है ज़ोनल ‘टोयोटा द्वारा ग्रेट 4गुना4 अभियान’ चौथा चरण है, इस 4गुना4 अनुभवात्मक ड्राइव की पिछली तीन श्रृंखलाओं की भारी सफलता के बाद, जो क्रमशः दक्षिण, पश्चिम और उत्तरी क्षेत्रों में संपन्न हुई।

Related Articles

Back to top button