FeaturedJamshedpurJharkhand

बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी ने बिष्टुपुर में कल्याण ज्वैलर्स के नए शोरूम का किया उद्घाटन

राज्य के सबसे बड़े बाजार में रखे कदम, झारखंड में पूरे किए अपनी मौजदूगी के 5 वर्ष

जमशेदपुर। भारत के सबसे भरोसेमंद और प्रमुख आभूषण ब्रांडों में से एक कल्याण ज्वैलर्स ने रविवार को बिष्टुपुर मेन रोड़ एस बी शॉप एरिया में अपना नया शोरूम लॉन्च किया। शोरूम का विधिवत उद्घाटन बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने किया। झारखंड राज्य में यह कंपनी का दूसरा शोरूम है। शोरूम की लॉन्चिंग के अवसर पर एक यूनिक प्रमोशन के तहत कल्याण ज्वैलर्स पर कम से कम 1 लाख रुपए की खरीदारी करने पर ग्राहकों को आधे खरीद मूल्य पर कोई भी मेकिंग चार्ज नहीं देना होगा। यह ऑफर सीमित अवधि के लिए ही वैध हैं।
इस अवसर पर बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा कि कल्याण ज्वैलर्स के इस नए शोरूम को लॉन्च करने और आप सभी से मिलने के लिए आज यहां आकर मैं बेहद रोमांचित हूं। इस खास मौके का हिस्सा बनना मेरे लिए वाकई सम्मान की बात है। ऐसे प्रतिष्ठित ब्रांड का प्रतिनिधित्व करना भी किसी प्रतिष्ठा से कम नहीं है, जो विश्वास और पारदर्शिता के मूल स्तंभों पर बना है और जिसका हर कदम ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए उठाया जाता है। मुझे विश्वास है कि इस क्षेत्र में ब्रांड के ग्राहक कल्याण ज्वैलर्स के लिए अपने प्यार और समर्थन की बौछार करेंगे, साथ ही आभूषणों की उत्कृष्ट रेंज के साथ-साथ विशिष्ट खरीदारी अनुभव का आनंद भी लेंगे।’’

नए शोरूम के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर रमेश कल्याणरमन ने कहा कि एक कंपनी के रूप में, हमने बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं और ग्राहकों को खरीदारी का बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए हमने एक शानदार इको सिस्टम तैयार करने की दिशा में बड़े कदम उठाए हैं। हमें झारखंड राज्य में 5 सफल वर्ष पूरे करने के अवसर पर दूसरे शोरूम के शुभारंभ की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम उत्तर भारत में अपनी मौजूदगी का विस्तार करते हुए अपनी विकास यात्रा के इस अगले चरण की शुरुआत कर रहे हम आने वाले समय में भी कंपनी के विश्वास और पारदर्शिता के मूल मूल्यों पर कायम रहते हुए अपने ग्राहकों को खरीदारी का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने की दिशा में काम करना जारी रखने का वादा करते हैं।

Related Articles

Back to top button