FeaturedJamshedpur

ओलंपिक पदक विजेता लोवलीना व मनप्रीत बने श्याम स्टील के ब्रांड एंबेसडर

जमशेदपुर: ओलंपिक पदक विजेताओं लोवलीना बोर्गोहेन और मनप्रीत सिंह को टीएमटी बार्स के अग्रणी निर्माताओं और उत्‍पादकों में से एक, श्‍याम स्‍टील ने अपना ब्राण्‍ड एम्‍बेसडर बनाया है। कंपनी ने यह कदम “मकसद तो इंडिया को बनाना है’’ के अपने मिशन के अनुसार उठाया है। इन दोनों ब्रांड एंबेसडर्स को नियुक्‍त करने का फैसला श्‍याम स्‍टील की समग्र खेल संस्‍कृति और बुनियादी ढांचे के विकास में सहयोग देने की फिलोसॉफी पर जोर देता है। यह फिलोसॉफी भारत के निर्माण के कंपनी के बड़े लक्ष्‍य को प्रतिबिम्बित करती है। इस सहयोग के तहत, लोवलीना और मनप्रीत को पूरे भारत में श्‍याम स्‍टील के प्रिंट और डिजिटल कैम्‍पेन्‍स में शामिल किया जाएगा।

इस सहयोग के बारे में, श्‍याम स्‍टील के डायरेक्‍टर ललित बेरीवाला ने कहा, ‘हमें अपने श्‍याम स्‍टील परिवार में लोवलीना और मनप्रीत का स्‍वागत करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। उनका सफर दृढ़ता, मजबूती और पक्‍के इरादे का प्रतीक है और यह मूल्‍य हमारी ब्राण्‍ड फिलोसॉफी में भी झलकता है। हमे आशा है कि ब्राण्‍ड श्‍याम स्‍टील पर उनकी शख्सियतों का निश्चित रूप से एक सकारात्‍मक प्रभाव होगा और उन मूल्‍यों को ताकत मिलेगी, जिनके लिये हमारा ब्राण्‍ड खड़ा है।‘’

लोवलीना और मनप्रीत ने टोक्‍यो ओलंपिक्‍स 2020 में अपने प्रदर्शन से 1.3 बिलियन भारतीयों को रोमांचित किया है। लोवलीना ने बॉक्सिंग वेल्‍टरवेट डिविजन में कांस्‍य पदक जीता है और ओलंपिक्‍स में पदक जीतने वाली तीसरी महिला बॉक्‍सर बनी हैं। मनप्रीत ने टोक्‍यो ओलंपिक्‍स 2020 में भारतीय पुरूष हॉकी टीम का नेतृत्‍व कर उसे ऐतिहासिक कांस्‍य पदक दिलाया है।
श्‍याम स्‍टील से जुड़ने पर लोवलीना बोर्गोहेन ने कहा, ‘’मुझे श्‍याम स्‍टील के साथ जुड़कर खुशी हो रही है। यह एक खास गठबंधन है और मैं एक लंबी तथा संतोषजनक भागीदारी की आशा करती हूँ।”
श्‍याम स्‍टील के साथ अपने सहयोग के बारे में मनप्रीत सिंह ने कहा, “मुझे अपने परिवार का हिस्‍सा बनाने के लिये श्‍याम स्‍टील को धन्‍यवाद। इस गठजोड़ के बाद मैं उन मूल्‍यों को मजबूती दूंगा, जिनका प्रतिनिधित्‍व यह ब्राण्‍ड करता है।”

Related Articles

Back to top button