FeaturedJamshedpurJharkhand

बिस्टुपुर में अतिक्रमण हटाने के दौरान व्यापारियों पर लाठी चार्ज करने वालों पर प्राथमिक हो : सांसद


जमशेदपुर। बिष्टुपुर में व्यापारियों पर हुए लाठीचार्ज की बात सुनकर सांसद श्विद्युत वरण महतो बिष्टुपुर थाना पहुंचे एवं पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली । उपस्थित व्यापारियों से जानकारी लेने के पश्चात सांसद श्री महतो ने कहा कि जेएनएसी के अधिकारियों और कर्मचारियों. ने अमानवीय तरीके से लाठी चार्ज किया है। यह घटना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण एवं घोर निंदनीय है। बेकसुर व्यापारियों पर लाठी बरसाना यह साबित करता है की जेएनएसी के मुलाजिम बिल्कुल बेलगाम हो चुके हैं।इन लोगों ने कानून व्यवस्था की धज्जियाँ उड़ा दी है।
सांसद श्री महतो ने तत्काल वरीय पुलिस अधीक्षक से बात की एवं इस घटना के में संलिप्त कर्मचारियों पर तत्काल एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है । वरीय पुलिस अधीक्षक ने उन्हें आश्वस्त किया कि इस मामले में दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।
सांसद ने तत्पश्चात इस घटना की जानकारी उपायुक्त दी और कहा कि पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जाए और दोषी कर्मचारियों को पर और अविलंब कार्रवाई की जाए ।
उल्लेखनीय है कि अतिक्रमण हटाने के नाम पर जेएनएसी के मुलाजिमों ने निर्दोष और निहत्थे व्यापारियों पर लाठी चार्ज किया और उन्हें घायल कर दिया। इस अवसर पर बिष्टुपुर थाना में सांसद श्री महतो के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष सुधांशु ओझा, नीरज सिंह, राजकुमार सिंह, अनिल मोदी, बिष्टुपुर के मंडल अध्यक्ष संजय तिवारी, हेमेंद्र जैन, संदीप शर्मा भी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button