FeaturedJamshedpurJharkhand

बिजली व्यवस्था में सुधार होने पर स्थानीय लोगों और कार्यकर्ताओं ने किया विधायक मंगल कालिंदी का आभार प्रकट

भाजपा शासित राज्यों में बिजली व्यवस्था का हाल बेहाल , उसको लेकर भी आंदोलन करें भाजपा नेता : मंगल कालिंदी

राष्ट्रीय बिजली संकट के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार हैं :

भीषणगर्मी में बिजली कटौती से लगातार लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था जिसकी सूचना स्थानीय लोगों द्वारा विधायक मंगल कालिंदी को दी थी जिसके बाद विगत दिनों विधायक मंगल कालिंदी जी ने कार्यकर्ताओं के साथ बिजली विभाग के जीएम एवं अन्य अधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें निर्देश दिया था कि 3 से 4 दिनों के अंदर बिजली की समस्या का समाधान करें ताकि लोगों को राहत मिल सके. बैठक करने के बाद विधायक ने मीडिया के माध्यम से लोगों को आश्वस्त किया था कि 3 से 4 दिनों के अंदर में बिजली की समस्या में सुधार आएगा और अब लोगों को बिजली कटौती से राहत मिली है जिसके बाद जुगसलाई नगरपालिका के झामुमो कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों के द्वारा विधायक मंगल कालिंदी का आभार प्रकट किया गया और उन्हें सम्मानित किया गया.

विधायक मंगल कालिंदी ने कहा कि क्षेत्र के लोग बिजली कटौती से परेशान थे जिसकी सूचना उन्हें मिलने के बाद उन्होंने विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर बिजली व्यवस्था में सुधार करने का निर्देश दिया था. और जनता से वादा किया था कि 4 दिनों के अंदर में बिजली व्यवस्था में सुधार आएगा और इस वादे पर हमने खरा उतरने का काम किया है.

विधायक मंगल कालिंदी ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि झारखंड में तो हेमंत सरकार ने बिजली की समस्या से काफी हद तक समाधान पा लिया है लेकिन भाजपा के नेता जो झारखंड सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहे थे उन्हें भाजपा शासित राज्यों में जहां बिजली की हाहाकार मची हुई है उन राज्यों को लेकर के भी आंदोलन करना चाहिए ताकि वहां की जनता को राहत मिल सके. और केंद्र में बैठी अहंकारी सरकार को बताना चाहिए कि आने वाले दिनों में बिजली की मांग और बढ़ने की स्थिति से निपटने के लिए उसकी क्या योजना है. और विधायक ने यह आरोप भी लगाया कि केंद्र सरकार कोयले की कमी के लिए भी राज्यों पर जिम्मेदारी डाल रही है. राष्ट्रीय बिजली संकट के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार हैं और केंद्रीय ऊर्जा मंत्री को तत्काल इस्तीफा देना चाहिए. विधायक मंगल कालिंदी ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिनके खुद के घर शीशे के होते हैं उन्हें दूसरों के घरों में पत्थर नहीं मारना चाहिए.

मौके पर मुख्य रूप से जुगसलाई नगरपालिका समिति के सचिव मुकेश शर्मा, मो जमील, राजन मिश्रा , राजीव दुबे, सोनू सिंह आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button