FeaturedJamshedpurJharkhandNational

बिजली की आंख माचोली और पेय जल की समस्या से मानगो वासी परेशान : बाबर खान

बिजली बकाया बिल के उपभोक्ताओं को बिजली काटना तत्काल बंद हो

48 घांट में सुधार नहीं तो विद्युत महा प्रबंधक का होगा घेराव

जमशेदपुर : झामुमो नेता बाबर खान ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि बढ़ती भीषण गर्मी में बिजली की कटौती और आंख माचोली से विद्युत उपभोक्ता विभाग के प्रति काफी आक्रोशित है। बाबर खान ने कहा सालों भर रखरखाव के बावजूद गर्मी में भी मांटेंस का बहाना बना कर घंटों घंटो बिजली आवासीय क्षेत्र में काटी जा रही है। जब के पूर्व में विद्युत विभाग के साथ हुए समझौते पर यह सहमति बनी थी की भीषण गर्मी और लोड सेटिंग की समस्या होने पर उद्योग क्षेत्र का पावर काटा जाएगा और आवासीय क्षेत्र में विद्युत की आपूर्ति सुचारू रूप से की जाएगी। लेकिन आज इसके विपरीत कार्य हो रहा है जिस कारण आम लोग रात जाग कर गुजरने के लिए मजबुर हैं। बाबर खान ने कहा यदि 48 घंटा में बिजली में सुधार और सुचारू रूप से विद्युत वितरण नहीं किया गया तो विद्युत महा प्रबंधक कार्यालय का विद्युत काट कर आंदोलन होगा।
बाबर खान ने कहा भीषण गर्मी को देखते हुए जनहित में विद्युत विभाग बिजली बकाया दरों का लाइन काटने का अभियान कुछ समय के लिए टाल दे जब तक गर्मी से कुछ राहत नहीं मिल जाति।

बाबर खान ने पेय जल विभाग से कहा के पुरे मानगो क्षेत्र में एक टाइम 2/3 घंटा के लिए जल आपूर्ति बहुत ही धीमी गति से हो रहा है। पेय जल विभाग दो टाइम जल आपूर्ति करे। ता कि जल की समस्या से छुटकारा मिल सके।

Related Articles

Back to top button