FeaturedJamshedpur

बारीडीह स्टूडेंट क्लब दुर्गा पूजा पंडाल का भूमि पूजन हुआ

जमशेदपुर : पोस्ट ऑफिस ग्राउंड बारीडीह स्थित बारीडीह स्टूडेंट्स क्लब द्वारा दुर्गा पूजा पंडाल का बेदी पूजन आज सम्पन हुआ।उक्त अवसर पर पूजा कमिटी के वरिष्ठ सदस्य सहित अन्य मेंबर भी उपस्थित थे | उक्त अवसर पर पूजा कमिटी के लोगों ने कहा की हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी पूजा का आयोजन होगा।
उक्त जानकारी देते हुए दुर्गा पूजा कमिटी के अध्यक्ष श्री जन्मेजय पांडेय ने कहा की पूजा को सफल बनाने में हर संभव प्रयास किया जायेगा।
और सरकार द्वारा कोविड-19 के मद्देनज़र् जो भी दिशा निर्देश जारी की गयी है कमिटी उसका पालन करेगी। साथ ही सुरक्षा वयवस्था के लिए कमिटी के सभी मेंबर हमेशा उपस्थित रहेंगे एवं सिद्धगोरा थाना की भी सहायता ली जायेगी।

उन्होंने कहा की बारीडीह स्टूडेंट’स क्लब की स्थापना 1991 में हुई थी तब से लेकर आज तक उक्त दुर्गा पूजा कमिटी के द्वारा दुर्गा पूजा प्रत्येक वर्ष आयोजित होते आ रही है | दुर्गा पूजा के सफल संचालन में पुरे कमिटी के वरिष्ठ एवं नौजवान सदस्यों का योगदान अहम् है।
उक्त अवसर पर अस्वनी शर्मा, बिमलकांत ओझा, आशीष झा, सुमित राजहंस, बृजमोहन साह, धर्मबीर सिंह, चयन, मिथलेश, सुनील गुप्ता, आलोक, अभय, सरवन, अनूप डे, कुम्बले, सनी, एवं अन्य कमिटी के सभी गणमान्य सदस्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button