FeaturedJamshedpurJharkhandNational

बाराद्वारी मोड़ पर जाम की स्थिति को लेकर भाजपा सीतारामडेरा मंडल ने यातायात उपाधीक्षक को सौंपा ज्ञापन।

जमशेदपुर। स्ट्रेट माइल रोड बाराद्वारी मोड़ पर हो रहे जाम की समस्या से जनता को निजात दिलाने के लिए भाजपा सीतारामडेरा मंडल अध्यक्ष सुरेश शर्मा के नेतृत्व में शुक्रवार को यातायात उपाधीक्षक को एक ज्ञापन सौंपकर आमजन को प्रतिदिन हो रही समस्या से अवगत कराया गया एवं जब तक सड़क चौड़ीकरण कार्य का कार्य पूरा न हो तब तक मोड़ पर यातायात नियंत्रण हेतु ट्रैफिक सिपाही की नियुक्ति करने की मांग की। ज्ञापन में बताया गया कि प्रतिदिन विशेषकर स्कूल समय में ओर संध्याकाल में हो रहे सड़क जाम से आमजनों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

इस संबंध में भाजपा नेता पवन अग्रवाल ने बताया जाम के कारण आम जनता को लगातार परेशानी हो रही है। साथ ही, स्कूली बच्चों के साथ-साथ एम्बुलेंस भी घंटों जाम में फस रही है। पवन अग्रवाल ने जिला प्रशासन से आग्रह किया कि हेलमेट जांच यदि आवश्यक है तो जाम से मुक्ति दिलाने की जिम्मेवारी भी जिला प्रशासन की है। उन्होंने आने वाले समय मे अगर इस समस्या से आम जन को मुक्ति नही मिलती तो भाजपा सड़क पर उतरने को बाध्य होगी।

इस दौरान विशेष रूप से भाजपा के वरिष्ठ नेता पवन अग्रवाल, पूर्व मंडल अध्यक्ष रमेश नाग, रंजीत सिंह, महामंत्री संतोष कुमार, नंदजी सिंह, युवा मोर्चा अध्यक्ष उमेश साव, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष विकास दास, रामचंद्र प्रसाद, गौरव साहू, पप्पू साव, मुकेश कुमार, भगवान प्रसाद उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button