FeaturedJharkhand

किशोर प्रसाद बने सारंडा मजदूर यूनियन उपाध्यक्ष

गुवा। सारंडा मजदूर यूनियन अध्यक्ष गोविंद पाठक की अध्यक्षता में गुवा के पूर्व बीएमएस अध्यक्ष किशोर प्रसाद ने 40 मजदूरों के साथ सारंडा मजदूर यूनियन उपाध्यक्ष के पद का दामन थाम लिया है।
सारंडा मजदूर यूनियन उपाध्यक्ष के पद पर चयनित नव नियुक्त उपाध्यक्ष किशोर प्रसाद ने कहा कि मजदूरों के हित में निष्ठा व लगन के साथ कार्य करेंगे ।उन्होंने कहा कि यथाशीघ्र गुवा में लंबित बेरोजगारी की समस्या को दूर किया करने का प्रयास किया जाएगा । गुवा की सबसे बड़ी समस्या सेल गुवा के उपर घौडा से श्रमिको को खाली कराए जाने के बाद भी अभी तक विकास की योजनाओं को सेल प्रबंधन द्वारा बुनियादी तौर से खड़ी नहीं किए जाने पर उन्होंने संवेदना व्यक्त की है । साथ ही उन्होंने कहा है कि उनका सबसे पहला प्रयास होगा कि सेल गुवा प्रबंधन के दिशा निर्देशानुसार अविलंब विकास के सारे अधूरे कार्यों को पूरा किया जाए एवं ज्यादा से ज्यादा संख्या में स्थानीय आदिवासियों की नियुक्ति सेल गुवा में हो
बताया जाता है सांरडा मजदूर यूनियन से जुडने के पूर्व उपाध्यक्ष किशोर प्रसाद विगत 25 वर्षों तक भारतीय मजदूर संघ के अध्यक्ष के पद पर सेवारत रहे । तत्पश्चात अनुसूचित जाति मोर्चा का जमशेदपुर संभाग से प्रदेश प्रभारी के पद पर कार्यरत रहे ।बरहाल मजदूरों के हित एवं उनकी समस्याओं के निराकरण हेतु सांरडा मजदूर यूनियन के उपाध्यक्ष पद पर सेवा कर मजदूरों की समस्या का निराकरण के लिए पहल किए जाने में अहम भूमिका निभाएंगे ।

Related Articles

Back to top button