FeaturedJamshedpurUncategorized

बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी में पानी की स्थाई समस्या का समाधान हेतु जुस्को से जलापूर्ति संचालित करने की मांग

जमशेदपुर;बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी में पानी की स्थाई समस्या का समाधान हेतु जुस्को से जलापूर्ति संचालित करने की मांग को लेकर जुस्को के महाप्रबंधक कैप्टन धनंजय मिश्रा से मिलकर एक मांग पत्र सौंपा गया है। सौंपे गए मांग पत्र में झामुमो नेता बहादुर किस्कू, अजीत सिन्हा, उप मुखिया सुनील गुप्ता, बन्ना गुप्ता फैंस क्लब के अध्यक्ष अनिल से ने संयुक्त रूप से जुस्को के महाप्रबंधक कैप्टन धनंजय मिश्रा को बताया कि बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी में विगत कई वर्षों से पानी की समस्या विकराल रूप ले चुकी है। बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी के 800 लोगों का हस्ताक्षर युक्त पत्र पिछले महीने राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर, पोटका विधानसभा क्षेत्र के विधायक संजीव सरदार, हाउसिंग बोर्ड के कार्यपालक अभियंता एवं जिले के उपायुक्त को इस संबंध में मांग पत्र सौंपा जा चुका है।
इस संबंध में विधायक संजीव सरदार विधान सभा पटल में अपनी बातों को भी रख चुके हैं। इसके अलावे रांची के हाउसिंग बोर्ड के कार्यपालक अभियंता से भी मिलकर एनओसी देने की भी बात कर चुके हैं। मंत्री मिथिलेश ठाकुर को वस्तु स्थिति से अवगत कराने के पश्चात राज्य सरकार इस योजना की लागत में आई खर्च को वहन करने के लिए तैयार है, वहीं दूसरी तरफ हाउसिंग बोर्ड एनओसी देने के लिए भी तैयार है। इस संबंध में राज्य सरकार जुस्को को पत्राचार भी कर चुॅकि है। पोटका विधायक संजीव सरदार लगातार प्रयासरत है कि जुस्को से जलापूर्ति जल्द से जल्द हो सके।
जनहित से संबंधित सारी बातों से अवगत होकर कैप्टन धनंजय मिश्रा ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि बहुत जल्द वरीय अधिकारी से वार्ता कर समस्या का समाधान की जाएगी। उन्होंने शनिवार को पुन: संबंधित कागजात के साथ वार्ता के लिए बुलाए हैं।
प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से झामुमो नेता बहादुर किस्कू, झामुमो बागबेड़ा इकाई अध्यक्ष अजीत सिन्हा, उप मुखिया सुनील गुप्ता, बन्ना गुप्ता फैंस क्लब के अध्यक्ष अनिल सिंह एवं स्थानीय लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button