FeaturedJamshedpurJharkhand

बागबेड़ा में छठ व्रतियों के लिए लगाए गए दो बैनर चोरी थाने में शिकायत

जमशेदपुर। बागबेड़ा कॉलोनी पंचायत के समस्त पंचायत प्रतिनिधियों ने छठ व्रत धारियों के सहायतार्थ हेतु लगाए गए दो बैनर चोरी हो जाने पर इसकी लिखित शिकायत बागबेड़ा थाना के थाना प्रभारी के के झा से की है।
बागबेड़ा थाना में दिए गए लिखित आवेदन में कहा गया है कि शुक्रवार को सुबह बेला में बागबेड़ा थाना के समीप, शिव मंदिर के पास खाली पड़े जगह पर एवं दूसरा बैनर बागबेडा बडौदा घाट खरकाई नदी स्थित जेनरल स्टोर के सामने खाली पड़ी दीवाल में लगाई गई थी। शनिवार को पंचायत प्रतिनिधियों के द्वारा सुबह.बेला मे देखा गया कि दोनों बैनर चोरी हो गई है। जिसकी लिखित शिकायत पंचायत प्रतिनिधियों ने बागबेड़ा थाना में देकर कार्रवाई करने की मांग की है ताकि घटना की पुनरावृत्ति ना हो।
बागबेड़ा थाना प्रभारी के के झा ने प्रतिनिधिमंडल को बैनर हटाने वाले असामाजिक तत्वों को चिन्हित कर कार्रवाई करने का आश्वासन पंचायत प्रतिनिधियों को दिए है। दूसरे बैनर उसी स्थान पर लगाने का सुझाव भी दिए है। इस दौरान मुखिया राजकुमार गौड़, उप मुखिया संतोष ठाकुर, पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता, वार्ड सदस्य प्रतिनिधि राजकुमार सिह, अभिषेक उपाध्याय,राकेश सिह उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button