FeaturedJamshedpurJharkhandNational

उत्तर प्रदेश स्टेट बार कौंसिल ने झारखंड स्टेट बार कौंसिल के वाईस चेयरमैन राजेश शुक्ल को किया सम्मानित

बार कौंसिल ऑफ इंडिया के चेयरमैन मनन कुमार मिश्र और उत्तर प्रदेश बार कौंसिल के चेयरमैन शिव किशोर गौड़ ने किया सम्मानित

लखनऊ। बार कौंसिल ऑफ इंडिया और उत्तर प्रदेश स्टेट बार कौंसिल के संयुक्त तत्वावधान में लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान ऑडिटोरियम में आयोजित अधिवक्ताओं की कल्याणकारी योजनाओं पर सेमिनार में झारखंड स्टेट बार कौंसिल के वाईस चेयरमैन और वरिष्ठ अधिवक्ता श्री राजेश कुमार शुक्ल को अधिवक्ताओं के लिए निरन्तर कल्याणकारी योजनाओं को मूर्त रूप दिलाने में निर्णायक भूमिका निभाने के लिए बार कौंसिल ऑफ इंडिया के चेयरमैन और सीनियर एडवोकेट श्री मनन कुमार मिश्र तथा उत्तर प्रदेश स्टेट बार कौंसिल के चेयरमैन श्री शिवकिशोर गौड़ ने सम्मानित किया तथा श्री शुक्ल के कार्यो की सराहना किया। इस अवसर पर बार कौंसिल ऑफ इंडिया के सभी सदस्य तथा देश के विभिन्न राज्यों के स्टेट बार कौंसिल के चेयरमैन और वाईस चेयरमैन उपस्थित थे।

सेमिनार में उत्तर प्रदेश स्टेट बार कौंसिल के चेयरमैन श्री शिव किशोर गौड़ ने श्री शुक्ल के कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में अधिवक्ताओं की मदद हर तरह से करने के लिए उत्तर प्रदेश स्टेट बार कौन्सिल की तरफ से आभार जताया ।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए झारखंड स्टेट बार कौंसिल के वाईस चेयरमैन और सुप्रसिद्ध वरिष्ठ अधिवक्ता श्री राजेश कुमार शुक्ल ने कहा कि अब बिना विलंब के एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू किया जाना चाहिए। राज्य सरकारो से बजट में अधिवक्ताओं की कल्याणकारी योजनाओं के लिए निधि का आवंटन होना चाहिए। सेमिनार में बार कौंसिल ऑफ इंडिया के सदस्य श्री प्रशांत कुमार सिंह और बिहार स्टेट बार कौंसिल के चेयरमैन श्री रमाकान्त शर्मा ने भी अधिवक्ताओं की समस्याओं पर विचार व्यक्त किया।

Related Articles

Back to top button