FeaturedJamshedpurJharkhand

सांसद बिधुत बरन महतो ने अभियंता से ली खासमहल चौक से गोलपहाड़ी तक बचे हुए सड़क निर्माण की जानकारी

जमशेदपुर । सांसद विद्युत वरण महतो ने लोकसभा के सत्र में शामिल होने के लिए नई दिल्ली जाने के क्रम में रांची में पथ निर्माण विभाग के अभियंता प्रमुख के के लाल से मुलाकात की एवं खासमहल चौक से गोलपहाड़ी , परसुडीह से लेकर गोविंदपुर तक बचे हुए सड़क निर्माण के कार्य की अद्यतन स्थिति की जानकारी ली। उल्लेखनीय है कि गत दिनों सांसद श्री महतो ने इस सड़क के निर्माण को लेकर पथ निर्माण विभाग के सचिव सुनील कुमार, अभियंता प्रमुख के के लाल एवं कार्यपालक अभियंता दीपक सहाय के साथ एक बैठक की थी।



मुलाकात के क्रम में अभियंता प्रमुख श्री लाल ने सांसद श्री महतो को सूचित किया कि उनके द्वारा उठाए गए मामले को विभाग के द्वारा संज्ञान में लिया गया है । साथ ही साथ इससे संबंधित सारी प्रक्रिया तीव्र गति से चल रही है।
श्री लाल ने सांसद को सूचित किया कि बचे हुए सड़क की लंबाई लगभग 7.67 किलोमीटर है और प्रक्रिया पूरे होते ही यथाशीघ्र इसका टेंडर निकाला जाएगा।
आज मुलाकात के पश्चात सांसद श्री महतो ने कहा कि इस सड़क के निर्माण को लेकर विभाग काफी गंभीर है और सारा कार्य तीव्र गति से संपादित किया जा रहा है। उन्होंने उम्मीद व्यक्त कि निकट भविष्य में इसका निर्माण कार्य संपन्न हो प्रारंभ हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button