FeaturedJamshedpurJharkhand

बागबेड़ा के विभिन्न समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए उपायुक्त से मिली पार्षद डॉ कविता परमार

जमशेदपुर । जिला परिषद जमशेदपुर 08 बागबेड़ा कीताडीह क्षेत्र के विभिन्न गंभीर समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए पार्षद डॉक्टर कविता परमार आज उपायुक्त से मिली। सभी समस्याओं पर विस्तृत चर्चा किया गया। उपायुक्त श्री अनन्य मित्तल ने समस्याओं की गंभीरता को देखते हुए संबंधित सभी विभागीय वरीय पदाधिकारी से बात कर जल्द समाधान का निर्देश दिया।
पार्षद डॉक्टर परमार ने पश्चिम बागबेड़ा पंचायत अवस्थित नाले के स्लूईस गेट का समाधान त्वरित करने,
बागबेड़ा बडौदा घाट पुल का अति शीघ्र निर्माण की प्रक्रिया को शुरू करवाने, बागबेड़ा ग्रामीण जलापूर्ति एवं बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी जलापूर्ति अंतर्गत फिल्टर प्लांट के कार्य को समय से पूर्ण करवाने, बागबेड़ा कीताडीह क्षेत्र के कचरे की वजह से महामारी फैलने की स्थिति को देखते हुए कचरा निस्तारण की व्यवस्था लागू करवाने तथा बारिश में बागबेड़ा एवं आसपास के क्षेत्र में नाली की सफाई कार्य को पूरा करवाने तथा बागबेड़ा तथा आसपास के पंचायत निधि के विकास कार्य को अविलंब शुरू करवाने को लेकर ज्ञापन दिया।

उपायुक्त श्री अनन्य मित्तल ने स्लूइस गेट के कारण जल जमाव की समस्या को अविलंब ठीक करने का निर्देश वरीय पदाधिकारी को दिया।

बागबेड़ा बडौदा घाट पुल के निर्माण के लिए कार्यपालक अभियंता दीपक सहाय से बात कर उपायुक्त महोदय ने बताया कि बहुत जल्द निर्माण की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

ग्रामीण जलापूर्ति योजना के कुछ अंश की शुरुआत अगस्त महीने में होने का भी आश्वासन वरीय पदाधिकारी से बात कर दिया।
नाली के सफाई के लिए भी उपायुक्त महोदय ने बात कर आश्वासन दिया कि उसे भी पूरा करवाया जाएगा।
सभी समस्याओं को गंभीरता पूर्वक लेते हुए और त्वरित कार्रवाई के लिए जिला परिषद डॉक्टर कविता परमार ने उपायुक्त श्री अनन्य मित्तल को धन्यवाद दिया।

Related Articles

Back to top button