FeaturedJamshedpurJharkhandUncategorized

स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 के तहत बालिगुमा ग्रीन सिटी सोसाइटी में गारवेज फ्री वार्ड बनाने हेतु बैठक सह जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया

JAMSHEDPUR:
नगर प्रबंधक श्री निशांत कुमार के नेतृत्व में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर एवं स्वच्छता निरीक्षक शामिल हुए तथा आसपास के सोसाइटी के लोग शामिल होकर फ्री गार्बेज सिटी बनाने के लिए पहल किया।
स्वच्छता सर्वेक्षण में पूरे नगर निगम क्षेत्र में वार्ड वाइज गार्बेज फ्री सिटी बनाने के लिए जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। गीला कचरा एवं सूखा कचरा के निष्पादन एवं डोर टू डोर कचरा उठाओ एवं आसपास के क्षेत्र को साफ सफाई रखने संबंधी जागरूकता चलाया गया।
स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 में मानगो नगर निगम को टॉप रैंकिंग में लाने के लिए प्रयास तेज हो गए हैं।
आज न्यू ग्रीन सिटी फ्लैट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष समाज सेवी श्री हरेंद्र सिन्हा के सौजन्य से सोसाइटी के कम्युनिटी हॉल में एक बैठक रखी गई थी।
आज की बैठक में मुख्य रूप से मानगो नगर निगम के नगर प्रबंधक श्री निशांत कुमार ने कचड़ा निस्तारण की प्रक्रिया बता कर लोगों से आग्रह किया की अपने घरों से ही सुखा और गीला कचड़ा को अलग कर सफाई कर्मचारी को दें जिससे की गीला कचड़ा को कम्पोस्टिंग मशीन में डाल कर खाद बनाया जाएगा। न्यू ग्रीन सिटी कैंपस में कल से निगम द्वारा कम्पोस्टिंग मशीन का इंस्टालेशन का कार्य शुरु कर दिया जाएगा। बैठक में मुख्य रूप से अंशुमन कुमार, कमल, राकेश कुमार, संवेदक अश्विनी सिंह राजपूत, अरविंद रजक तथा कई कॉलोनी वासी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button