FeaturedJamshedpurJharkhandNational

बचे हुए लोग चार जुलाई तक मासिक पावती रसीद जमा अपना नामांकन सुनिश्चित करे: भगवान सिंह

बारीडीह गुरुद्वारा में मतदाता सूची में नाम जुड़ाव अभियान अंतिम पड़ाव पर

जमशेदपुर। बारीडीह गुरुद्वारा में चुनाव के कार्य को प्रगति देते हुए सीजीपीसी ने बचे हुए लोगों को आह्वान किया है कि आगामी चार जुलाई तक सीजीपीसी दफतर में पावती रसीद जमा कर मतदाता सुची में अपना नामांकन सुनिश्चित अवश्य करा लें अन्यथा इसके बाद किसी प्रकार की आपत्ति पर विचार नहीं किया जाएगा।
मंगलवार को इस विषय से संबंधित सूचना बारीडीह गुरुद्वारा परिसर में चस्पा दिया गया है।
इस बाबत सीजीपीसी के प्रधान सरदार भगवान सिंह का कहना है कि एक सप्ताह पूर्व से चलाये गये अभियान में संगत का काफी सहयोग मिला है उनके सहयोग से ही वे निरंतर आगे बढ़ते हुए लगभग अंतिम पड़ाव तक पहुँच पाये हैं। चेयरमैन सरदार शैलेंद्र सिंह ने कहा है कि मतदाता सूची के सत्यापन के बाद दोनों प्रत्याशियों का धार्मिक सत्यापन के उपरांत चुनाव की तिथि घोषित की जाएगी।
महासचिव अमरजीत सिंह और गुरचरण सिंह बिल्ला ने बताया है कि बड़ी संख्या में संगत ने मतदाता सुची में नाम दर्ज करवाया है परंतु उनके मासिक पावती रसीद की अनुपस्थिति में कार्य में बिलंब हो रहा है, इसलिए वे सबों से निवेदन करते हैं कि चार जुलाई को दोपहर दो बजे तक रसीद की उपलब्धता सीजीपीसी कार्यालय में कराई जाये। इस तारीख़ और समय के बाद किसी भी प्रकार की आपत्ति पर विचार नहीं करने लिए बाध्य होंगे।
गौरतलब है कि बारीडीह गुरुद्वारा में चुनाव को लेकर गतिविधियों चरम पर हैं। सूत्रों के अनुसार पिछले दिनों 22 जून को आयोजित आम सभा के बाद सर्वोपरि संगत ने अवतार सिंह सोखी और कुलदीप सिंह शेरगिल के बीच चुनाव करवाकर ही प्रधान चुनने का फरमान सुनाया था।

Related Articles

Back to top button