FeaturedJamshedpurJharkhand

सहिया दीदी ने दिखाई आजसू के प्रति आस्था, सुप्रीमो के नाम लिखा पत्र लगाई मदद की गुहार

जमशेदपुर। बुधवार को झारखंड प्रदेश स्वास्थ्य सहिया संघ द्वारा विशेष रूप से आजसू सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो के नाम एक खुला पत्र के माध्यम से मदद की गुहार लगाई , पत्र आजसू जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह पूर्वी सिंहभूम के हाथो सौप सहिया दीदी ने यथा शीघ्र मामले का पटाक्षेप करने और पूरे प्रदेश की सहिया दीदी को सहयोग करने की अपील की , साथ ही सहिया दीदी ने बताई की प्रदेश में सभी राजनीतिक दलों से मदद की गुहार लगाई लेकिन सभी दलों द्वारा आश्वासन दे खानापूर्ति किया जा रहा है लेकिन आजसू पार्टी पूरी तत्परता के साथ हम सभी सहिया बहनों के प्रति पूरी इमादारी के साथ संघर्ष करती है और आगे भी करेगी इसी आशा और विश्वास के साथ कार्य करेगी।
उक्त अवसर पर कन्हैया सिंह ने सहिया दीदी के उम्मीदों पर आजसू पार्टी खरा उतरने का प्रयास करेगी और दूरभाष द्वारा आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो ने बताया है की आगामी सत्र में आपके विषयो को पूरी गंभीरता से उठाएंगे और आपके हक और अधिकार के लिए संघर्ष करने को पूरी पार्टी दृढ़ संकल्पित है और आगे भी निरंतर संघर्ष करते रहेगी ।
सहिया दीदी से ज्ञापन लेने में मुख्य रूप से आजसू जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह संग जुगसलाई नगरपरिसद अध्यक्ष तनवीर आलम राजू , प्रवीन प्रसाद, अरूप मल्लिक समेत अन्य मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button