FeaturedJamshedpurJharkhand

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 24,000 करोड़ रुपए की योजनाओं की शुरुआत कर जनजातीय समुदाय को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा: राजेश शुक्ल

जमशेदपुर । प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्य के सुप्रसिद्ध वरिष्ठ अधिवक्ता श्री राजेश कुमार शुक्ल ने कहा है कि आज भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने तीसरे जनजातीय गौरव दिवस के अवसर पर खूंटी में 24,000 करोड़ रुपए की योजनाओं की शुरुआत कर देश के जनजातीय समुदाय को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा है। श्री शुक्ल ने इसके लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का आभार जताया है और भारत के जनजातीय कल्याण मंत्री श्री अर्जुन मुंडा को बधाई दिया है।

प्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता श्री शुक्ल ने आज खूंटी में अपने सहयोगियों और सैकड़ों अधिवक्ता साथियों के साथ प्रधानमंत्री श्री मोदी के कार्यक्रम में भाग लेकर लौटने के बाद कहा है कि प्रधानमंत्री श्री मोदी का भगवान बिरसा मुंडा की जयंती के दिन झारखंड की वीर भूमि पर आकर इन योजनाओं की घोषणा से झारखंड के लोंगो में खुशी की लहर दौड़ गई है।

श्री शुक्ल ने कहा है कि पी एम जनजातीय आदिवासी न्याय महा अभियान और कमजोर जनजातीय समूह के लिए पी एम पी वी टी जी की शुरुआत करके प्रधानमंत्री श्री मोदी ने एक ऐतिहासिक कदम उठाया है जिससे पी वी टी जी क्षेत्रों में सड़क, टेलीकॉम कनेक्टिविटी पावर, सुरक्षित घर, पीने का स्वच्छ जल, सफाई, शिक्षा, स्वास्थ्य और पोषण तक बेहतर पहुँच, बेहतर रहन सहन के मौके जैसी बुनियादी सुविधाएं मुहैया हो सकेंगी।

श्री शुक्ल ने आज के प्रधानमंत्री श्री मोदी के कार्यक्रम को ऐतिहासिक रूप से सफल बताया है और कहा है कि लाखों लाख लोंगो ने प्रधानमंत्री श्री मोदी का भाषण सुना और मोदी मोदी के नारे लगाए। आज की इस महती सभा से यह प्रमाणित हो गया कि श्री मोदी के करिश्माई नेतृत्व में झारखंड के लोंगो का अटूट विश्वास है।

Related Articles

Back to top button