FeaturedJamshedpurJharkhandNational

प्रखंड विकास पदाधिकारी अभय द्विवेदी ने किया टांगराईन स्कूल का निरीक्षण

बाल केंद्रित शिक्षण माहौल देखकर हुए गदगद

पुस्तकालय, माहवारी प्रबंधन , दीवार पत्रिका ,साफ सफाई व पोषण वाटिका से हुए प्रभावित

ग्रामीणों के सहयोग की भी सराहना की, पेवर्स ब्लॉक बिछाने और भव्य गेट बनवाने का किया वायदा

जमशेदपुर। पोटका के प्रखंड विकास पदाधिकारी अभय द्विवेदी आज ने आज कई स्कूलों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान वे टांगराईन स्कूल भी पहुंचे। उनके साथ बीपीओ विशेश्वर नंदी भी उपस्थित थे।
प्रखंड विकास पदाधिकारी अभय द्विवेदी टांगराईन स्कूल में बाल केंद्रित शिक्षण माहौल को देखकर काफी खुश हुए। उन्होंने सभी कक्षाओं का निरीक्षण किया और छात्रों से बातचीत की। विद्यालय में पुस्तकालय,माहवारी प्रबंधन कक्ष ,दीवार पत्रिका, साफ सफाई और पोषण वाटिका से काफी प्रभावित हुए।
उन्होंने गैर सरकारी संस्थान द्वारा विद्यालय में तीन कमरे बनाए जाने की भी सराहना की। जमीन दान देने में ग्रामीणों के सहयोग से काफी प्रभावित हुए। उन्होंने विद्यालय के प्रधानाध्यापक अरविंद तिवारी के नवाचार और प्रगतिशील सोच की प्रशंसा की। उनके द्वारा आदिम जनजाति के बच्चों के विकास के लिए किया जा रहे प्रयासों को भी सराहा। उन्होंने कहा कि उन्हें विद्यालय काफी अच्छा लगा है और वे यहां बार-बार आना चाहेंगे। उन्होंने विद्यालय में पेवर्स ब्लॉक बिछाने और भव्य गेट बनवाने का भी वायदा किया। इस दौरान शिक्षा सेवी जय हरि सिंह मुंडा और उज्जवल कुमार मंडल भी उपस्थित थे। उन्होंने प्रखंड विकास पदाधिकारी को पूरे विद्यालय के विकास कथा के बारे में जानकारी दी।

Related Articles

Back to top button