FeaturedJamshedpurJharkhand

पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने दिव्यांगो को भेंट किया अत्याधुनिक स्मार्ट स्टिक व बैसाखी, जिन्हें पाकर खुश हुए दिव्यांग

चाकुलिया प्रखंड के सरडीहा पंचायत के अंतर्गत पाकुड़िया निवासी बातापी महतो, जो कई सालों से पूर्ण रूप से देख पाने में असमर्थ हैं व पाकुडीया गांव के ही प्यारे लाल महतो, पद्दोलोचन महतो, जो कि चलने फिरने में असमर्थ थे उन सभी के परिवार ने समाजसेवी कमलेश घटवारी से संपर्क कर पीड़ितो की समस्या बताई। इसके बाद कमलेश घटवारी ने पूर्व विधायक तथा नाम्या स्माइल फाउंडेशन के संस्थापक कुणाल षाड़ंगी को इस बात की सूचना दी और उन्होंने वल्लभ यूथ ऑर्गेनाइजेशन की तरफ से स्मार्ट स्टिक और नाम्या स्माइल फाउंडेशन के तरफ से बैसाखी का इंतजाम करवाकर तीनों को मुहैया कराया।

स्मार्ट स्टिक एवं बैसाखी मिलने से अब उनका जीवन आसान बनेगा और वे छोटी-मोटी ज़रूरतों के लिए आत्मनिर्भर हो सकेंगे। तीनों ने नाम्या स्माइल फाउंडेशन और वल्लभ यूथ ऑर्गेनाइजेशन के प्रति आभार जताते हुए कहा कि ऐसे कठिन समय में संस्था ने उनकी परेशानी समझकर मदद की। इसे कभी भी भूला नहीं जा सकता है।

इस मौके पर मुखिया दांगी सोरेन, पंचायत समिति सदस्य तापस महतो, कमलेश घटवारी, दिनेश महतो, पांडू महतो, चंडी चरण साधु, सुमन दास, नाम्या स्माइल फाउंडेशन से पूर्णेन्दु पात्र समेत कई लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button