ChaibasaFeaturedJamshedpurJharkhandNational

पूर्व मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन का चाईबासा में समर्थकों द्वारा हुआ जोरदार स्वागत, राजनीति में नए अध्याय की करेंगे शुरुआत

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि एक सप्ताह में नई पार्टी या नई पार्टी के साथी की करेंगे घोषणा

रिपोर्ट – तिलक कुमार वर्मा
चाईबासा । गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन कोल्हान के दौरे पर चाईबासा पहुंचे। चाईबासा के सुपलसाई चौक में भगवान बिरसा मुंडा के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नए अध्याय की शुरुआत करने का प्रण लिया।
इसके बाद पोस्ट ऑफिस चौक में पूर्व सीएम एवं आंदोलनकारी रहे चम्पाई सोरेन का समाजसेवी देवी शंकर दत्त (काबू) एवं समर्थकों द्वारा ढोल नगाड़ों एवं पारंपरिक तरीके से जोरदार स्वागत किया गया।

पूर्व मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन चाईबासा के दौरे पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि ना तो वह संगठन तोड़ेंगे और ना ही राजनीति से संन्यास लेंगे अब राजनीति में नया अध्याय लिखेंगे।

उन्होंने कहा कि कोल्हान शुरू से ही आंदोलन की धरती रही है, हमने भी अलग झारखंड राज्य के लिए यहीं से संघर्षों की शुरुआत की है, राजनीतिक जीवन में इस क्षेत्र की जनता का अपार समर्थन मिला है सरकार से नाराजगी के बाद भी मंत्री पद पर बने रहने के सवाल पर उन्होंने फिर वही जवाब दिया कि थोड़ा सब्र करें, सबका जवाब मिल जाएगा पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि एक सप्ताह के भीतर सभी सवालों का जवाब राज्य की जनता को मिल जाएगी। उन्होंने कहा कि सब्र का फल मीठा होता है हमने सारे विकल्प खुला रखा है।
उन्होंने कहा कि आगे कोल्हान के सभी 14 सीटों पर दौरा कर बनने वाले संगठनों को मजबूत करेंगे। विगत दिनों पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने घोषणा की थी कि नए संगठन बनाएंगे इसी को लेकर कोल्हान के दौरे पर निकले पूर्व मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन अलग-अलग क्षेत्र का दौरा कर समर्थकों से मिल रहे हैं और जनता का भी भरपूर प्यार और समर्थन मिल रहा है। पूर्व सीएम ने कहा कि कोल्हान और झारखंड प्रदेश अब बेहतर बनने जा रहा है।

Related Articles

Back to top button