ChaibasaFeaturedJamshedpurJharkhand

सांसद गीता कोड़ा के प्रयास से बामेबासा जर्जर कच्चे सड़क निर्माण का हुआ मार्ग प्रशस्त

चाईबासा : टोंटो प्रखंड के स्थानीय लोगों की चिर प्रतीक्षित मांग ग्राम सिंगपोखोरिया पीडब्ल्यूडी सड़क से बामेबासा भाया मौदा चौक तक जर्जर कच्चे सड़क के निर्माण कार्य का सिंहभूम की सांसद सह कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष गीता कोड़ा के प्रयास से मार्ग प्रशस्त हुआ है । स्थानीय लोगों ने सांसद गीता कोड़ा को उल्लेखित जर्जर कच्चे सड़क का निर्माण करवाने का मांग किया था जिसके बाद सांसद गीता कोड़ा ने स्थानीय लोगों के साथ जर्जर कच्चे सड़क का निरीक्षण कर त्वरित पहल करते हुए मंत्री,ग्रामीण विकास विभाग झारखण्ड सरकार आलमगीर आलम को वस्तु- स्थिति से अवगत कराते हुए अनुशंसा कर सड़क निर्माण की स्वीकृति प्रदान हेतु आवश्यक कार्यवाही किए जाने की बात कही थी । सांसद गीता कोड़ा के अनुशंसा के आलोक में प्राथमिकता के आधार पर जर्जर कच्चे सड़क का निर्माण कार्य का मार्ग प्रशस्त हुआ है ।
विदित हो कि उक्त कच्चे जर्जर सड़क निर्माण के लिए निरीक्षण के क्रम में संसद गीता कोड़ा ने स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए कहा था अगर सड़क निर्माण नहीं होता है तो स्थानीय लोगों के साथ सांसद गीता कोड़ा भी धरना प्रदर्शन में बैठेंगी आंदोलन अख्तियार करने से भी नहीं चूकेंगे ।
सड़क निर्माण का निविदा प्रकाश होते ही स्थानीय लोगों में हर्ष का माहौल है स्थानीय लोगों ने सांसद गीता कोड़ा के प्रति आभार जताया है ।

Related Articles

Back to top button