FeaturedUttar pradesh

पुलिस अधीक्षक गोण्डा ने थाना समाधान दिवस के अवसर पर कटरा बाजार व परसपुर में की जनसुनवाई प्राप्त शिकायतो का गुणवत्तापूर्ण व समयबध्द निस्तारण करने के संबंधित को दिए निर्देश

नेहा तिवारी
प्रयागराज;पुलिस अधीक्षक ने आगामी त्योहार के दृष्टिकोण थानो पर उपस्थित समस्त बीट प्रभारी / आरक्षियो से संवाद कर अब तक की गई तैयारीयो के सम्बन्ध में ली जानकारी त्यौहारो को सकुशल सम्पन्न कराने के सम्बन्ध में दिए आवश्यक दिशा निर्देश।

थाना समाधान दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी श्री मारकन्डे शाही व पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्र ने थाना कटरा बाजार में जनसुनवाई के दौरान कुल 14 शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए जिनमे 03 प्रार्थना पत्रो का मौके पर ही निस्सरण कराया गया। शेष 11 जमीन सम्बन्धी प्रकरणो मे राजस्व व पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर मामले के निस्तारण हेतु मौके पर रवाना किया गया।
पुलिस अधीक्षक ने आगामी त्योहार के दृष्टिकोण थाने पर उपस्थित समस्त चौकी / हल्का प्रभारी व आरक्षीगणो में अब तक की गई तैयारीयो व बीटवार रखी जाने वाली मूर्तियो के बारे में पूछताछ की तथा प्रत्येक मूर्ती / दुर्गापूजा पण्डाल में समुचित पुलिस बल की ड्यूटी लगाए जाने के निर्देश दिए। साथ ही महिला सुरक्षा हेतु महिला आरक्षित को माँ दुर्गा पण्डालो /भीड़ भाव वाले स्थानो इत्यादि पर ड्यूटी हेतु निर्देशित किया।

तत्पश्चात जिलाधिकारी /.पुलिस अधीक्षक गोण्डा ने थाना परसुराम पहुचकर जनसुनवाई की जिसमे कुल 11शिकायत प्रार्थना पत्र हुए जिनमे से 2 शिकायत प्रार्थना पत्र का मौके पर ही निस्तारण किया गया एंव शेष 9 शिकायत प्रार्थना पत्र के निस्तारण हेतु राजस्व व पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर मौके पर भेजा गया।

Related Articles

Back to top button