FeaturedJamshedpurJharkhand

सोनी ने अपने सबसे हल्के वायरलेस इन-ईयर हेडफोन डबल्यूआई – सी100 की पेश

जमशेदपुर/ रांची: सोनी इंडिया ने आज डॉल्बी एटमॉस एक्सपीरियंस के साथ अपने सबसे हल्के वायरलेस इन-ईयर हेडफोन – सोनी डबल्यूआई-सी100 को लॉन्च करने की घोषणा की है। ये इन-ईयर हेडफ़ोन बिना रुकावट, पर्सनलाइज्ड वायरलेस अनुभव का मजा देने के लिए बनाए गए हैं। अब उन चीजों को देखते हैं जो सोनी ने अपनी विकास प्रक्रिया के केंद्र में बनाए रखा है।

हल्के और कॉम्पैक्ट डबल्यूआई-सी100 वायरलेस हेडफ़ोन, इमर्सिव साउंड कस्टमाइज़ेशन, उपयोग में आसानी, लंबी बैटरी लाइफ और स्प्लैश प्रूफ डिज़ाइन के साथ उच्च गुणवत्ता वाली ध्वनि को जोड़ते हैं। सोनी के नवीनतम वायरलेस इन-ईयर हेडफ़ोन अपने साथ फीचर्स की जर्बदस्त वैल्यू प्रदान करते हैं और उन ऑडियो फाइल्स यूजर्स के लिए बेहतरीन हैं जो चलते-फिरते संगीत का आनंद लेना चाहते हैं।

इसमें कॉल और बिना रुकावट म्यूजिक प्लेबैक के लिए 25 घंटे तक की लंबी चलने वाली बैटरी लाइफ है। वर्कआउट के लिए आईपीएक्स4 वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ संगीत का असीमित मजा ले। बेजोड़ आवाज और कॉल क्वालिटी के लिए डिजिटल साउंड एन्हांसमेंट इंजन है। यह आपके म्यूजिक की हाई फ्रिक्वेंसी साउंड, पतली और धीमी साउंड को उसी ट्रैक पर बनाए रखता है जिसे आप सुन रहे हैं और बेहतरीन अनुभव प्रदान करते हैं।
इस हेडफ़ोन में 360 रियलिटी ऑडियो के साथ एक डूब जाने वाले अनुभव का मजा लीजिए। हेडफ़ोन कनेक्ट ऐप के साथ अपने हेडफ़ोन को कस्टमाइज़ करें, ठीक वैसे ही जैसे आप इसे पसंद करते हैं। फास्ट पेयर के साथ अपने हेडफ़ोन को बहुत ही आसानी से खोजें। हेडफ़ोन को स्विफ्ट पेयर के साथ आसानी से अपने पीसी से कनेक्ट करें। यह हेडफोन आज से सोनी के सभी रिटेल स्टोर, पोर्टल, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर उपलब्ध है। इसकी इंट्रोडक्टरी प्राइस 1,699 रूपये है।

Related Articles

Back to top button