FeaturedJamshedpur

होम बिल्डर्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए ‘श्याम स्टील अपना घर’ ऐप लांच

महामारी संकट के कारण बुरी तरह प्रभावित हुए खुदरा बाजार को मिलेगा बढ़ावा

जमशेदपुर : टीएमटी बार्स के प्रमुख उत्पादकों और निर्माताओं में से एक श्याम स्टील ने उपभोक्ताओं को टीएमटी बार की परेशानी मुक्त खरीद की सुविधा प्रदान करने के लिए एक एप्लिकेशन (ऐप), “श्याम स्टील अपना घर” लॉन्च करने की घोषणा की। यह ऐप न केवल उपभोक्ताओं के लिए टीएमटी बार की खरीद को आसान बनाएगा बल्कि श्याम स्टील के डीलरों और वितरकों की बिक्री को भी बढ़ावा देगा जो खुदरा बाजार में चल रहे महामारी के संकट के कारण बुरी तरह प्रभावित हैं। पहले चरण में उपभोक्ता कुछ ही क्लिक में टीएमटी बार ऑर्डर कर सकते हैं और अद्भुत कैश बैक और उपहारों को भुना सकते हैं। दूसरे चरण में श्याम स्टील घर बनाने वालों के लिए भूमि पूजन से लेकर गृह प्रवेश तक का सम्पूर्ण समाधान पैकेज आरम्भ करेगा। यह ऐप किसी भी भवन निर्माण गतिविधियों के लिए एक विशेषज्ञ गाइड के रूप में काम करेगा।

ऐप की लॉन्चिंग पर श्याम स्टील के निदेशक, ललित बेरीवाला ने कहा कि, इस ऐप के जरिए हम निर्माण क्षेत्र में नवप्रवर्तन का लक्ष्य बना रहे हैं। टीएमटी बार खरीदना परेशानी मुक्त होगा और हम उपभोक्ताओं के साथ समय पर जुड़ने में सक्षम होंगे। ऐप का उद्देश्य व्यक्तिगत होम बिल्डरों की सभी चिंताओं को दूर करना और डीलरों के व्यवसाय को बड़ा उपभोक्ता बाजार प्रदान करके उनका उत्थान करना है।

कंपनी नए भारत के निर्माण का एक अभिन्न भागीदार है। यह भारत सरकार द्वारा घोषित राष्ट्रीय इस्पात नीति के मुताबिक 2030-31 तक 300 मिलियन टन स्टील उत्पादन के लक्ष्य को प्राप्त करने में सार्थक योगदान देने के लिए समान रूप से प्रतिबद्ध है। सरकार की यह नीति भारत को 5 ट्रिलियन डॉलर की एक आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था की दिशा में निर्देशित है।

Related Articles

Back to top button