FeaturedJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर जिला बार एसोसिएशन का शिष्टमंडल स्टेट बार कौंसिल के वाईस चेयरमैन राजेश शुक्ल से मिला

जमशेदपुर। जिला बार एसोसिएशन जमशेदपुर के प्रमुख सदस्यों ने झारखंड स्टेट बार कौंसिल के वाईस चेयरमैन और राज्य के सुप्रसिद्ध वरिष्ठ अधिवक्ता श्री राजेश कुमार शुक्ल से उनके निवास पर मुलाकात की और अधिवक्ताओं की समस्याओं से उन्हें अवगत कराया।
अधिवक्ताओं के शिष्टमंडल ने श्री शुक्ल द्वारा अधिवक्ताओं के कल्याण के लिए लगातार किए जा रहे कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि श्री शुक्ल ने कोरोना काल मे अधिवक्ताओं हर स्तर पर मदद किया। उनके हित के लिए कार्य किया ,जिस प्रकार 2022 में श्री शुक्ल ने लगातार झारखंड के अधिवक्ताओं के हित में कार्य किया आशा है 2023 में श्री शुक्ल के नेतृत्व में अनेक कल्याणकारी योजनाएं लागू होंगी। श्री शुक्ल को राज्य के अधिवक्ताओं का गौरव बताया।
श्री शुक्ल ने अधिवक्ताओं का आभार जताया और उन्हें आने वाले नए बर्ष 2023 की शुभकामनाएं दी । श्री शुक्ल ने कहा कि राज्य के अधिवक्ताओं को पूरी मजबूती से 2023 में भी उनकी सेवा सुलभ रहेंगी।
जमशेदपुर जिला बार एसोसिएशन के प्रमुख सदस्यों में तदर्थ समिति के सदस्य श्री टी एन ओझा, परमजीत श्रीवास्तव, अक्षय झा, कान्तानन्द सोनी, एस दिनेश कुमार, रमेश प्रसाद, राजीव रंजन, चंदन कुमार, दिलीप सिंह, विपिन सामद, केदार अग्रवाल, बसंत कुमार मिश्र, श्याम ठाकुर सहित सैकड़ों अधिवक्ता शामिल थे तथा श्री शुक्ल से मुलाकात की और शुभकामनाएं दी।

Related Articles

Back to top button