FeaturedJamshedpurJharkhand

पथ की ओर से कला मंदिर बिस्तुपुर में एकल अभिनय प्रतियोगिता आयोजित


जमशेदपुर: पथ जमशेदपुर ने अपनी संस्था के कलाकारों की प्रतिभा को परिमार्जित करने के लिए निरंतर प्रयासों की कडी में कला मंदिर ( बिष्टुपुर) में एकल अभि वीसीनय प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। बीते बुधवार को ये प्रतियोगिता पथ ने अपने नवोदित कलाकारों के साथ मिलकर किया।

कुल 30 कलाकारों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया और एक से बढ़कर एक अभिनय का प्रदर्शन किया। सामाजिक मुद्दों से लेकर फिल्म्स के स्क्रिप्ट तक हर चीज कलाकारों ने इस एकल प्रतियोगिता में प्रस्तुत किया। कलामंदिर बिस्तुपुर में आयोजित इस प्रतियोगिता में मुख्य निर्णायक के तौर पर वरिष्ठ रंगकर्मी शिवलाल सागर जी थे।

इस प्रतियोगिता में कलाकारों के लिए प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरस्कार भी रखे गए। जिसमें प्रथम स्थान एल आकांक्षा, द्वितीय स्थान नताशा पोद्दार और तृतीय शुभम निषाद ने प्राप्त किया। इस एकल नाट्य प्रतियोगिता में नवोदित कलाकारों के लिए एक मुख्य उद्देश यह निकलकर आया की भले ही आप की प्रस्तुति कैसे भी हो हौसला हमेशा बनाए रखना चाहिए। प्रतियोगिता में हार-जीत लगी रहती हैं, लेकिन अपने अंदर के हौसले को कभी नहीं मारना चाहिए और हमेशा कोशिश करते रहने चाहिए अपने आप को निखारने की। इस प्रतियोगिता के निदेशक मो निज़ाम, संचालक छवि दास, अतिथि के रुप में अमित दास, निर्णायक शिवलाल सागर और बाकी रंगकर्मियों के साथ इस प्रतियोगिता का सफलता पूर्वक समापन हुआ।

Related Articles

Back to top button